For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म फेयर अवार्ड में भी विद्या-रणबीर ने मारी बाजी

    |

    Vidya Balan, Ranbir Kapoor
    एक बार फिर से रॉकस्टार रणबीर कपूर और सशक्त अभिनेत्री विद्या बालन ने बाजी मारी। जी हां, 57वें फिल्म फेयर अवार्ड का ऐलान हो गया है। जिसमें एक बार फिर से रॉकस्टार रणबीर कपूर और डर्टी विद्या का सुरूर लोगों के जेहन में छाया रहा। इसलिए अप्सरा एवार्ड के बाद भी फिल्मफेयर अवार्ड में भी रणबीर को फिल्म 'रॉकस्टार' और विद्या को 'द डर्टी पिक्चर' के लिए बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवार्ड जीता।

    शो का आयोजन बेहद ही रंगारंग रहा। लेकिन सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने वाली फिल्म बनीं जोया अख्तर की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' इस फिल्म 7 अवार्ड जीते। जबकि दूसरे नंबर पर रही रॉकस्टार जिसने 5 अवार्ड जीते। जोया की फिल्म जिंदगी...को बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब इसी फिल्म के लिए फरहान अख्तर को मिला।

    मोहित चौहान को 'रॉक स्टार' के गीत 'जो भी मैं..' के लिए सर्वश्रेष्ठ गायक और उषा उत्थुप और रेखा भारद्वाज को फिल्म '7 खून माफ' के गीत 'डार्लिंग..' के लिए संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ गायिका का अवार्ड मिला। इस शो में बॉलीवु़ड के कई छोटी-बड़ी हस्तियों ने जमकर रंग जमाया। देर रात तक चले इस शो का लोगों ने भी काफी आनंद उठाया।

    English summary
    Ranbir Kapoor (Rockstar) and Vidya Balan (The Dirty Picture) were judged as the best actor and best actress at the 57th Filmfare Awards. It was Zoya Akthar’s Zindagi Na Milegi Dobara which walked away with most of the awards.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X