For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का खौफ,विद्या बालन ने घर पर करवाया गजब का सेक्सी फोटोशूट, बोला- अच्छे कपड़े पहनो घर पर बैठो

    |

    विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों को घर पर ही रहने की हिदायत दी है। कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए विद्या बालन ने घर पर ही अपने रैंप वॅाक से लेकर फोटोशूट का इंतजाम कर लिया। विद्या बालन यहां पर अपनी लोकप्रिय फिल्म डर्टी पिक्चर की सिल्क स्मिता की तरह सुपर सेक्सी दिखाई दे रही हैं।

    हाल ही में सोशल मीडिया पर विद्या ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया था जो सिर्फ ये सोचते हैं की विद्या सिर्फ भारतीय परिधान ही पहन सकती हैं और खूबसूरत लग सकती हैं। पश्चिमी वेशभूषा उनके बस की नहीं है।

    वीडियो में वह अपने फोटोशूट की झलक दिखाते हुए नजर आ रही हैं। जहां ब्लैक रंग में वह कहर ढा रही हैं। अभिनय की दुकान और सफलता की गारंटी , बॉलीवुड की बिग बालन ,विद्या का कोई जवाब नहीं। चलिए जानते हैं इस बोल्ड तस्वीर और वीडियो के साथ विद्या बालन ने क्या मैसेज दिया है।

    विद्या बालन की खूबसूरती

    विद्या बालन की खूबसूरती

    विद्या बालन का ये फोटो शूट इस बात का इशारा हैं कि कोई कुछ भी सोचे, जितनी खूबसूरती उन पर देसी कपड़ो में झलकती हैं उतनी ही नजाकत इस वेस्टर्न ड्रेस को पहनकर दिखी है।

    अच्छे कपड़े पहनकर घर पर बैठो

    अच्छे कपड़े पहनकर घर पर बैठो

    फोटो को शेयर कर विद्या लिखती हैं कि 'अच्छे कपड़े पहनकर घर पर ही बैठो' यानि की कोरोना के बढ़ते आंकड़े को देख कर विद्या खुद भी घर पर फोटो शूट कर रही हैं और अपने फैंस को यही आग्रह कर रही हैं कि कपड़े अच्छे पहनो लेकिन घर पर ही बैठो।

    विद्या बालन का दम

    विद्या बालन का दम

    वैसे विद्या सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। उनके किए हुए पोस्ट और वीडियो तेजी वायरल होते हैं।फिल्मों की बता की जाए तो बहुत ही जल्द विद्या शेरनी फिल्म में एक दमदार किरदार में नजर आएंगी।

    वजन को लेकर परेशान

    वजन को लेकर परेशान

    कुछ दिन पहले विद्या बालन ने अपने वजन पर कमेंट करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं यह नहीं कहूंगी कि कभी मेरे वजन में उतार-चढ़ाव नहीं हुआ और मैं इसे लेकर बिल्कुल परेशान नहीं हुई। मैंने शुरू से वजन को लेकर परेशानी का सामना किया है।

    अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

    अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

    विद्या ने बोला कि मुझे अब इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारी लंबाई या वजन पर क्या कहते हैं। मैंने अपने वजन को अपना लिया है। हां, इसमें थोड़ा समय जरूर लगा है।

    English summary
    Vidya Balan photo shoot at home see the rising figures of Corona gave this advice to the fans,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X