For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन का Casting couch पर खुलासा - डायरेक्टर मुझे अकेले होटल के कमरे में ले गया

    |
    Vidya Balan shares her casting couch experience in Bollywood | FilmiBeat

    'मिशन मंगल' से विद्या बालन फिर से खुद के बतौर सफल एक्ट्रेस इंडस्ट्री में सफल बता चुकी हैं। विद्या उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो कि चुनिंदा फिल्में करती हैं। विद्या ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म परिणीता से की। इसके बाद उनके हिस्से में कई हिट फिल्में भी आयीं।

    लेकिन करियर के शुरुआत का एक ऐसा दौर भी रहा जब उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। खुद विद्या ने इस बात का खुलासा किया है।

    हाल ही में विद्या ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जहां पर उन्होंने अपने जीवन के इस सबसे बुरे अनुभव को साझा किया।

    12 प्रोजेक्ट्स हाथ से चले गए

    12 प्रोजेक्ट्स हाथ से चले गए

    विद्या बालन ने बताया कि ये तब की बात है जब उनके पास एक या दो नहीं बल्कि 12 प्रोजेक्ट्स चले गए थे। तब वह काम के सिलसिले में लगातार लोगों से मिल रही थीं। विद्या ने बताया कि इस हादसे के बाद वह खुद का चेहरा आइना में नहीं देख पा रही थीं।

    काम के सिलसिले में एक निर्देशक से मिलने गईं तब

    काम के सिलसिले में एक निर्देशक से मिलने गईं तब

    अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विद्या बालन ने कहा कि एक वक्त था जब वो चेन्नई में काम के सिलसिले में एक निर्देशक से मिलने गई थीं। डायरेक्टर ने उनसे ऐसी बात कही जिससे साफ पता चल रहा था कि वह उनका फायदा उठाना चाहता था।

    वो मुझे बार-बार कमरे में जाने के लिए बोल रहा था।

    वो मुझे बार-बार कमरे में जाने के लिए बोल रहा था।

    विद्या ने हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे याद है कि एक दिन मैं चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी। मेरी डायरेक्टर से मुलाकात कॅाफी शॅाप में हुई। अपनी बातों में वह मुझे बार-बार कमरे में जाने के लिए बोल रहा था।

    मैं उसके साथ कमरे में गई

    मैं उसके साथ कमरे में गई

    वो एक नहीं कई बार कह रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिए। विद्या आगे कहती हैं कि मैं उस डायरेक्टर की सोच को पढ़ते हुए मैं कमरे में गई, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया।फिर क्या डायरेक्टर 5 मिनट में बिना कुछ बोले भाग गया।

    जब मैं ऑडिशन के लिए पहुंची तो

    जब मैं ऑडिशन के लिए पहुंची तो

    उन्होंने एक और खुलासा करते हुए कहा कि एक बार तमिल फिल्म के निर्देशक ने मुझे फोन किया। फिल्म की कहानी सुनाई। कुछ दिन बाद मेरा ऑडिशन फिक्स हुआ। लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो ऐसा कुछ था ही नहीं ।

    मुझे एक ड्रेस और कुछ डायलॅाग्स दिए

    मुझे एक ड्रेस और कुछ डायलॅाग्स दिए

    वह आगे बताती हैं कि मैं जब ऑडिशन की जगह पर पहुंची तो वहां कुछ था नहीं। डायरेक्टर ने मुझे एक ड्रेस और कुछ डायलॅाग्स दिए। वो डायलॅाग्स इतने भद्दे थे कि मैं उन्हें बोल भी नहीं सकती थी। मैं तुरंत वहां से निकल आई।

    गौरतलब है कि विद्या बालन की मिशन मंगल अब तक 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार की रहने के बावजूद विद्या के काम की जमकर तारीफ हुई है।

    English summary
    Vidya Balan open about casting couch and and the worst experiences, Here read latest story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X