For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या मदर इंडिया नहीं गदर इंडिया!

    |

    खबर तो आपको मिली होगी कि विद्या बालन ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कहा कि वो कभी भी मदर इंडिया का किरदार नहीं करना चाहतीं। इसके पीछे उन्होंने वजह दी कि मदर इंडिया का रीमेक बनाना एक बहुत ही बड़ा और मुश्किल टास्क है। लेकिन फिर भी अगर कोई इस फिल्म का रीमेक बनाता है तो वो उसकी हिम्मत की दाद देंगी लेकिन इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। विद्या बालन के इस जवाब से लोगों के मन में कई और सवाल पैदा हुए कि आखिर विद्या ने मदर इंडिया जैसे सशक्त किरदार को करने से इस तरह इंकार क्यों कर दिया। साथ ही कइयों ने विद्या को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं कि जिन्हें सुनकर आप भी मुस्कुराए बिना ना रह सकेंगे।

    विद्या बालन जो कि पिछले लगातार तीन सालों से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेती आई हैं इस साल भी पूरी कोशिश में हैं कि ये अवॉर्ड उनके हाथों से कहीं और ना जाए। विद्या बालन ने हाल ही में सिनेब्लिट्ज मैगजीन द्वारा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के 100 साल पूरे होने की खुशी में निकाले गये विशेष संस्करण के लिए 1957 में रिलीज हुई नर्गिस की फिल्म मदर इंडिया और मीना कुमारी की फिल्म साहेब बीवी और गुलाम जो कि 1962 में रिलीज हुई थी के गेटअप में फोटोशूट कराया है। इस मैगजीन के विशेष संस्करण के उद्घाटन के दौरान विद्या बालन मीडिया से मुखातिब हुईं और उसी वक्त उन्होने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो कभी मदर इंडिया नहीं बनना चाहतीं।

    विद्या बालन ने कहा "मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसी जुर्रत करेगा कि वो मदर इंडिया का रीमेक बनाए। अगर किसी ने ऐसा कर भी लिया तो मैं उस फिल्मकार को उठ कर सलाम जरुर कर दूंगी लेकिन मैं तो कभी भी नर्गिस जी वाला किरदार नहीं करुंगी क्योंकि किसी भी और के लिए वो किरदार कर पाना नामुमकिन है।" आइये जानते हैं कि विद्या बालन के इस जवाब को लेकर लोगों ने क्या क्या कमेंट्स किये हैं।

    विद्या बालन मदर इंडिया नहीं गदर इंडिया

    विद्या बालन मदर इंडिया नहीं गदर इंडिया

    विदया बालन ने जब कहा कि वो मदर इंडिया नहीं बनना चाहतीं तो उनके एक फैन का कहना है कि विद्या बालन मदर इंडिया नहीं भइया वो तो गदर इंडिया हैं। विद्या बालन हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट किरदारों से लोगों के दिलों में राज करती आई हैं ऐसे में वो मदर इंडिया के रुप में तो नहीं भाएंगी लेकिन हां वो गदर इंडिया तो हैं ही।

    विद्या बालन पर सूट नहीं करेगी मदर इंडिया

    विद्या बालन पर सूट नहीं करेगी मदर इंडिया

    विद्या बालन पर मदर इंडिया का लुक सूट नहीं करेगा। ऐसा कहा है एक महाशय का। उनके अनुसार विद्या बालन अगर मदर इंडिया के किरदार को करने के लिेए हां भी कर दें तो उनपर ये लुक सूट नहीं करेगा। क्योंकि विद्या के चेहरे पर वो दर्द और वो तकलीफ अच्छी नहीं दिखेगी।

    नूतन की बराबरी विद्या नहीं कर सकतीं

    नूतन की बराबरी विद्या नहीं कर सकतीं

    विद्या बालन कभी भी नूतन की बराबरी नहीं कर सकतीं। लखनऊ के आशीष का कहना है कि विद्या बालन और नूतन में जमीन आसमान का अंतर है। जो भाव नूतन अपने किरदारों में डालती थीं उन्हें विद्या बालन कभी भी नहीं डाल सकतीं। विद्या बालन का एक अलग ही लुक है और एक अलग पहचान है।

    विद्या को ऐसे किरदार नहीं करने चाहिए

    विद्या को ऐसे किरदार नहीं करने चाहिए

    बैंगलोर के दत्तू का कहना है कि विद्या बालन आज जहां पर हैं वहां पर उन्हें इस तरह के सीरियस और बहुत ही बोरिंग किरदार करने से बचना चाहिए क्योंकि आजकल लोगों को इस तरह के किरदार पसंद नहीं आते बल्कि उन्हें विद्या के हॉट किरदार ही पसंद हैं।

    विद्या और मदर ना ना

    विद्या और मदर ना ना

    कुछ यही रिएक्शन था मुंबई के शशिकांत का जब उनसे पूछा गया कि विद्या बालन मदर इंडिया के किरदार में कैसी लगेंगी? उन्होंने तुरंत ही कहा विद्या और मदर ना ना। विद्या को मदर के रुप में देखना उनके लिए काफी कष्टकारी होगा। तो कुल मिलाकर विद्या खुद ही नहीं बल्कि उनके फैन्स भी नहीं चाहते कि वो मदर इंडिया बनें।

    English summary
    Vidya Balan says that she do not want to the role of Mother India. Vidya Balan recently did photoshoot in Mother india getup but she said that if anyone will make the remake of Mother India she will not be the part of it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X