For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'घनचक्कर' के किसिंग सीन पर गुप्ता ने साधी चुप्पी

    |

    28 जून को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म घनचक्कर की अभिनेत्री विद्या बालन के लिए फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा है कि वह काम के प्रति समर्पित अभिनेत्री हैं जिसकी जितनी तारीफ की जाये कम ही है। विद्या की खास बात है कि उसने कभी भी अपने आप को सामित नहीं किया है इसलिए वह सफल है। विद्या पूरी तरह से व्यवसायिक हैं। उन्होंने विवाह के बाद भी एक अभिनेत्री के रूप में अपनी सीमाएं नहीं बांधी हैं। उनसे जो भी करने के लिए कहा जाता है, वह वो करती हैं।

    मालूम हो कि घनचक्कर से पहले भी गुप्ता ने विद्या के साथ 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी फिल्में बनायी हैं।हालांकि गुप्ता ने फिल्म के किसिंग सींस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा, "जहां तक चुंबन दृश्य का सवाल है तो मैं अभी यह स्पष्ट नहीं करूंगा कि ऐसा दृश्य है कि नहीं। मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि उन्होंने पति-पत्नी की भूमिका निभाई है इसलिए इस तरह के दृश्यों की संभावना है।

    वैसे फिल्म के प्रोमो बताते हैं कि फिल्म में काफी कुछ हॉट है और जिस फिल्म में इमरान सरीखे हीरो हैं। तो बिना किसिंग सीन के बात बनेगी नहीं। खैर देखते हैं कि फिल्म में क्या कुछ है दर्शकों के लिए।

    आईये आपको दिखाते हैं घनचक्कर की तस्वीरें..

    डॉयलाग दोअर्थी और बोल्ड

    डॉयलाग दोअर्थी और बोल्ड

    प्रोमो में विद्या के दिखाये जा रहे पहनावे और डॉयलाग काफी दोअर्थी और बोल्ड हैं। यहां तक की प्रोमो में इमरान और विद्या के बीच होने वाले बेड सीन को भी दोअर्थी संवादों से दिखाने की कोशिश की है तो वहीं विद्या के पहने हर पहनावे में उनके क्लीवेज को साफ देखा जा सकता है।

    किसिंग सीन पर जिक्र नहीं

    किसिंग सीन पर जिक्र नहीं

    इमरान हाशमी ने भी फिल्म के किसिंग सीन पर बात करने मना कर दिया बस बोला वेट एंड वाच। लेकिन उनके आव-भाव बताते हैं कि फिल्म में काफी कुछ मसाला है।

    विद्या एक समर्पित कलाकार

    विद्या एक समर्पित कलाकार

    विद्या के लिए निर्देशक ने कहा कि वह एक समर्पित कलाकार है, उनसे जो भी करने के लिए कहा जाता है, वह वो करती हैं।

    जो़ड़ी हिट है

    जो़ड़ी हिट है

    विद्या बालन और इमरान ने इससे पहले द डर्टी पिक्चर में साथ काम किया था। फिल्म हिट थी।

    28 जून को रिलीज

    28 जून को रिलीज

    'घनचक्कर' 28 जून को प्रदर्शित होने जा रही है, जिसे सबसे अच्छी हॉट फिल्म कहकर प्रचारित किया जा रहा है।

    English summary
    Vidya Balan doesnt limit herself even after marriage said Raj Kumar Gupta. Ghanchakkar is Directed by Rajkumar Gupta. Emraan Hashmi and Vidya Balan are playing lead roles in this Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X