For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो विद्या बालन जिताएंगी इंडिया को ऑस्कर!

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के चलते काफी मशहूर हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी विद्या बालन के चाहने वाले मौजूद हैं। लेकिन यूं लग रहा है कि विद्या बालन को अपने अभिनय पर इतना यकीन हो गया है कि उन्हें लगता है ऑस्कर जीतना इतना मुश्किल नहीं है। लेकिन वहीं विद्या का ये भी कहना है कि ये तभी संभव है जब उन्हें अच्छे किरदार और अच्छी फिल्में मिलें। विद्या बालन ने हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के दौरान प्रेस कॉंफ्रेंस में कहा कि अगर इसी तरह से अच्छी फिल्में और हटकर किरदार मिलते रहे तो ऑस्कर भी दूर नहीं है।

    परिणिता फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुकीं विद्या बालन ने पिछले कुछ सालों में दि डर्टी पिक्चर, डेढ़ इश्किया, कहानी, पा जैसी फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में अपनी पहचान एक बहुत ही सशक्त अभिनेत्री के रुप में बना ली। विद्या बालन पिछले साल कांस फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी भी शामिल हुई थीं और वहां पर साड़ी पहनकर विद्या बालन ने भारत की संस्कृति और सभ्यता से पूरे विश्व को परिचित करा दिया। विद्या बालन हमेशा ही देश को बाहर भी रिप्रेसेंट करती आई हैं और अब विद्या से लोगो उम्मीद कर रहे हैं कि वो ऑस्कर भी भारत लेकर आएं। हालांकि विद्या का कहना है कि उन्हें पद्म श्री मिलेगा इसका भी यकीन नहीं था। लेकिन पद्म श्री उन्हें मिला और अब अगर अच्छी फिल्में मिलती रहीं तो ऑस्कर भी दूर नहीं रह जाएगा।

    विद्या बालन के लिए शादी का साइड इफेक्ट है सिद्धार्थ का इंतजार करना!

    विद्या बालन ने इस प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान अपनी फिल्म दि डर्टी पिक्चर के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर उनकी बजाय कि दूसरी एक्ट्रेस को वो किरदार मिला होता तो उनकी जिंदगी आज क्या होती ये तो वो नहीं जानतीं। लेकिन विद्या ने कहा कि मैं इतना कह सकती हूं कि दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। तो जो मेरे नाम का है वो मुझे ही मिलेगा। किसी और को नहीं।

    English summary
    Vidya Balan says Oscar Award is not difficult to win now. Vidya Balan also said she never dreamed of getting Padma shri awards. Now if she will get good movies and good characters she will might end up winning Oscars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X