For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की कमरे में मिली लाश, संदिग्ध हालत में मौत!

    |

    फिल्म लव सेक्स और धोखा के साथ डर्टी पिक्चर जैसी फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई है। आर्या बनर्जी का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके फ्लैट में मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका शव खून से लथपथ था।

    आखिर उनके मौत की वजह क्या है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की इसकी जानकारी शुक्रवार को हुई। नौकरानी उस दिन आर्या के घर हमेशा की तरह काम करने गई थी। उसने कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। नौकरानी को शक हुआ।

    ऐसे में वह झील पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां पर आर्या के फोन नहीं उठाने और घर का दरवाजा भीतर से बंद होने की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराकर आर्या के घर पर पहुंची। आर्या का फ्लैट अंदर से बंद था। पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला। पुलिस द्वारा दी गई मीडिया को जानकारी के अनुसार घर के भीतर एक बिस्तर पर आर्या का मृत शरीर पड़ा हुआ था।

    उनके नाक से खून बह रहा था। मुंह से उल्टी हुई थी। शव को जांच के लिए भेजा गया है। बता दें कि आर्या बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थीं। गौरतलब है कि साल 2020 में और इससे पहले कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिनकी मौत की वजह क्या रही है, इस पर अभी भी बड़ा सवाल कायम है।

    34 साल की उम्र में सुशांत

    34 साल की उम्र में सुशांत

    सुशांत सिंह राजपूत इस साल 2020 में 34 साल की उम्र में अलविदा कहकर चले गए। सुशांत का शरीर उनके घर में मृत अवस्था में पाया गया था।

    आसिफ बसरा

    आसिफ बसरा

    परजानियां, ब्लैक फ्राइडे के अलावा कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर आसिफ बसरा ने सुसाइड कर लिया है। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड करने की रिपोर्ट सामने आयी।

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई थी। दुबई अस्पताल की फॉरेन्सिक टीम की रिपोर्ट आ गई है जिसमें कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। लेकिन कैसे ? इस पर सवाल आज भी बना हुआ है।

    25 साल की उम्र में जिया खान

    25 साल की उम्र में जिया खान

    मात्र 25 साल की उम्र में जिया ने जूहू स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। वहीं उनकी मां रबिया खान ने आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली पर जिया की हत्या का इल्जाम लगाया था। आज भी रबिया यही कहती हैं कि उनकी बेटी की हत्या हुई है।

    दिव्या भारती

    दिव्या भारती

    90s की सबसे बड़ी सुपरस्टार बन चुकीं एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत 5वें फ्लोर से गिर कर हुई थी। पुलिस की इंवेस्टिगेशन में ये सुसाइड निकला लेकिन इसके बाद भी उनकी मौत को कई लोग हत्या भी मानते हैं। ये भी राज ही है।

    सिल्क स्मिता

    सिल्क स्मिता

    विजयलक्ष्मी वडलापकति, जो कि सिल्क स्मिता के नाम से जानी जाती थीं उन्होंने 1996 में इस एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी। लेकिन क्यों इस पर भी कई तरह की अफवाह सामने आयी।

    नफीसा जोसेफ

    नफीसा जोसेफ

    MTV की जानी मानी वीजे नफीसा जोसेफ ने आत्महत्या की थी। मौत से पहले ही उनकी ब्वॉयफ्रेंड गौतम खंदूजा से शादी टूटी थी। नफीसा को पता चला था कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं।

    English summary
    Vidya balan film Dirty picture actress Arya banerjee mysterious death in her flat ,here read in all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X