For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या विद्या को मिलेगा ग्रीन सिग्नल!

    |

    अपनी कहानी से हर किसी के दिलों पर छाई एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म 'फेरारी की सवारी' में एक आयटम सॉग लेकर आ रही है। विद्या की माने तो यह आयटम नंबर किसी भी दूसरे नंबर्स से पूरी तरह अलग होगा, वो अपने इस डांस को लेकर काफी सोच रही हैं।

    अब विद्या ने यह तय किया है कि वह पहले आईटम नंबर को लावणी नर्तकियों को दिखाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह बिल्कुल सटीक है। 34 अभिनेत्री कोल्हापुरी नर्तकियों के एक समूह से माला जाओ दया ना घारी गाने के लिए प्रामाणिक लावणी चरण सीख रही हैं और उन्होंने फैसला किया कि सुनहले पर्दे पर आने से पहले वह इस गाने को उनके समक्ष प्रदर्शित करेंगी।

    निर्देशक राजेश मापुसकार ने कहा, हम चाहते हैं कि यह गाना पूरी तरह से प्रामाणिक लगे। हम पहली परीक्षण स्क्रीनिंग के लिए कोल्हापुर की लावणी नर्तकियों के एक समूह के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार में शरमन जोशी हैं । फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा हैं। विद्या ने इस नृत्य के चरण को सीखने के लिए कोल्हापुर के एक टीम के साथ तीन सप्ताह बिताया। अब देखते हैं कि विद्या इन लावणी डांसर्स से ग्रीन सिग्नल मिलता है या नहीं।

    English summary
    Actress Vidya Balan is again in news with her first item number in 'Ferrari Ki Sawari', she wants to take a green signal from local Lavani dancers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X