For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की मिशन मंगल में ऐसी कोई ज़रूरत नहीं थी - विद्या बालन

    By Staff
    |

    काफी समय से अक्षय कुमार को मिशन मंगल को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा है। ऐसा कहा जा रहा है कि मिशन मंगल जैसी फिल्म को अक्षय कुमार जैसे स्टार की ज़रूरत थी और इसलिए उन्हें फिल्म में लाया गया। उनकी ही वजह से आज फिल्म ने 28 करोड़ की ओपनिंग दी है। वहीं उनका चेहरा फिल्म का पोस्टर बना।

    इस बात को दरकिनार करते हुए विद्या बालन का कहना है कि मेरा ऐसा मानना नहीं है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को ज़रूरत थी इसलिए अक्षय ने ये फिल्म की। इस फिल्म में हीरोइनों के बराबर एक हीरो का किरदार था और इसलिए अक्षय को उस किरदार के लिए अप्रोच किया गया।

    शुरू से उठे सवाल

    शुरू से उठे सवाल

    फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होते ही अक्षय कुमार सवालों के घेरे में आ चुके थे। एक इवेंट में अक्षय कुमार से पूछा गया कि फिल्म के आधे पोस्टर पर केवल वो हैं और बाकी आधे पर पांच हीरोइनें। ये कैसा महिला सशक्तिकरण हुआ।

    विद्या ने किया बचाव

    विद्या ने किया बचाव

    विद्या ने इस प्रश्न को मज़ाक में टालते हुए कहा था कि ऐसा इसलिए है क्योंकि Men are from Mars. और चुटकुलों के बीच ये बात आई गई हो गई थी।

    बदला फिल्म का नाम

    बदला फिल्म का नाम

    पहले फिल्म का नाम महिला मंडल था जिसे बाद में बदलकर मिशन मंगल रख दिया गया। इसका मुख्य कारण यही माना गया कि फिल्म की पब्लिसिटी अक्षय कुमार के नाम पर की जाने वाली थी।

    सबका प्रोजेक्ट

    सबका प्रोजेक्ट

    इस बात का भी बचाव करते हुए विद्या बालन ने कहा कि ज़रूरी ये है कि इतने अहम मिशन की कहानी लोगों तक पहुंचे। ये मिशन केवल महिलाओं का नहीं था, इस मिशन में पुरूष भी शामिल थे।

    साफ किया फिल्म का मकसद

    साफ किया फिल्म का मकसद

    विद्या बालन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस मिशन में महिलाओं के साथ साथ पुरूषों ने भी अहम भूमिका निभाई थी। हां ये कहा जा सकता है कि इस मिशन में महिलाओं की भूमिका ज़्यादा थी।

    जो बिकता है वो बिकता है

    जो बिकता है वो बिकता है

    सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को इतनी अहमियत देने की बात पर साफ कहा कि जो बिकता है वो बिकता है इसमें कुछ नहीं किया जा सकता है।

    दर्शकों ने कहा गलत

    दर्शकों ने कहा गलत

    कई फैन्स का मानना है कि फिल्म को प्रमोशन में अक्षय कुमार का हावी हो जाना और बाकी हीरोइनों का साइड हो जाना गलत है। और अक्षय को कम से कम फिल्म के प्रमोशन से दूर रहना चाहिए था।

    मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ हुई है और फिल्म ने 28 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबको चौंका दिया है। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार का पत्ता फिल्म के लिए काम कर चुका है और अब सिनेमाघर तक दर्शक फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं जिसका फायदा फिल्म के बॉक्स ऑफिस को मिलेगा।

    English summary
    Vidya Balan defends Akshay Kumar hogging the limelight theory in Mission Mangal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X