For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान को कॉपी करती हैं विद्या बालन

    |

    आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट कहा जाता है। कहा जाता है कि जब तक फिल्म की पूरी स्क्रीप्ट वो कई बार पढ़ नहीं लेते हैं तब तक वो फिल्म के लिए हां नहीं बोलते हैं।

    जिसका नतीजा यह होता है उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती है। आमिर खान को पता है कि बॉलीवुड में क्या बिकता है और कैसे बिकता है जिसके कारण उनकी फिल्में सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ देती है। लेकिन आमिर खान को कॉपी करने वाले लोग भी बॉलीवुड में कम नहीं है जिनमें से एक है अभिनेत्री विद्या बालन।

    जिन्होंने भी अपनी आदत आमिर खान की तरह ही बना ली है। वो भी फिल्म को साईन करने से पहले कम से कम 10-12 बार फिल्म की पटकथा पढ़ती है। जिसका नतीजा यह है कि उन्होंने बेहद ही कम समय में वो कर डाला जो लोग 10-12 साल के करियर में नहीं कर पाते हैं।

    शुक्रवार को उनकी फिल्म कहानी रिलीज हुई है जिसकी तारीफ चारों ओर हो रही है। कहानी में विद्या बालन के अभिनय से प्रभावित होकर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का मानना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की उत्तराधिकारी के तौर पर उभर रहीं हैं। सी इज परफेक्ट एक्ट्रेस।

    English summary
    Filmmaker Anurag Kashyap has been impressed so much with the performance of actress Vidya Balan in her latest movie Kahaani, The thrilled Bollywood director describes the Mallu girl as a true successor of superstar Aamir Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X