For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी का ऐलान- बड़े बड़े हीरो को देंगी टक्कर

    By Varsha Verma
    |

    एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। पोस्टर शेयर करते हुए विद्या बालन ने बताया कि वह अब नई फिल्म शेरनी में नजर आएंगी। भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म में वह लीड रोल में होंगी। बता दें फिल्म शकुंतला देवी की फिल्म की शूटिंग को लेकर इन दिनों विद्या बालन बिजी चल रही हैं। ये फिल्म 'ह्यूमन कंप्यूटर' कही जाने वाली भारतीय लेखिका शंकुतला के जीवन पर आधारित है।

    सना खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को धो डाला, हाल ही में हुआ है ब्रेकअप, रंगे हाथों पकड़ा थासना खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को धो डाला, हाल ही में हुआ है ब्रेकअप, रंगे हाथों पकड़ा था

    विद्या बालन की अपकमिंग फिल्मों में अब एक नया नाम और जुड़ गया है। बॉलीवुड की शेरनी अब इसी नाम से फिल्म में नजर आने वाली है। शेरनी फिल्म को अमित मसुरकर डायरेक्टर करेंगे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े बड़े सितारों को टक्कर देगी। अक्सर विद्या बालन इसी तरह की फिल्म में नजर आती हैं। सभी जानते हैं कि उनका फिल्मों का सिलेक्शन का तरीका एकदम अलग है।

    अमित मसुरकर की लोकप्रिय फिल्में

    अमित मसुरकर की लोकप्रिय फिल्में

    अमित मसुरकर को पहली बार मर्डर 3 जैसी फिल्म से पहचान मिली। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। लेकिन न्यूटन जैसी फिल्म से उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली।

    ये हो सकता है रोल

    ये हो सकता है रोल

    विद्या बालन के शेरनी रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह इस फिल्म में फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में नजर आ सकती हैं। खैर अभी मेकर्स ने इस तरह की खबरों का खुलासा नहीं किया है।

    इस पर आधारित है फिल्म शेरनी

    इस पर आधारित है फिल्म शेरनी

    फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित होगी। साल 2018 में अवनि नाम की शेरनी को सुप्रीम कोर्ट ने मारने का फैसला लिया था। इसका कारण ये था इस शेरनी ने 14 आदमियों को मार डाला था। इस सत्य घटना से ही जुड़ी इस फिल्म की कहानी हो सकती है।

    गणितज्ञ शंकुतला देवी पर आधारित फिल्म

    गणितज्ञ शंकुतला देवी पर आधारित फिल्म

    विद्या बालन के साथ इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगे। फिल्म शंकुतला देवी से फर्स्ट लुक आदि पहले ही शेयर किया जा चुका है। फिल्म को अनु मेनन द्वारा निर्देशित किया गया है। 8 मई 2020 को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होगी।

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल

    आखिरी बार विद्या बालन अक्षय कुमार संग मिशन मंगल फिल्म में नजर आई थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी जिसमें विद्या बालन का अहम रोल भी थी।

    English summary
    Vidya Balan announces new film Sherni share poster, Vidya Balan will also be seen in Shakuntala Devi: The Human Computer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X