For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कहानी Prequel: कहानी 2 के बाद कहानी पार्ट 3 नहीं कहानी माईनस 1 लेकर आ रही हैं विद्या बालन

    |

    विद्या बालन इस समय शकुंतला देवी बायोपिक पर काम कर रही है लेकिन उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात शुरू हो चुकी है। खबर है कि विद्या बालन, सुजॉय घोष की कहानी प्रीक्वल पर जल्दी ही काम करना शुरू कर देंगी। ये कहानी होगी, कहानी के पहले की कहानी। कहानी 3 नहीं कहानी माईनस 1। मतलब कि कहानी के पहले की कहानी।

    यानि कि अपने पति की मौत के बाद से कहानी फिल्म में उनकी मौत के बदला लेने तक विद्या बालन के किरदार विद्या बागची ने सब कुछ कैसे प्लान किया और उनका साथ किसने दिया।

    माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी पर सारा काम लगभग हो चुका है और इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी सुजॉय घोष की बेटी दीया घोष। फिल्म में विद्या बालन के अपोज़िट अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया गया है और दोनों पा के बाद एक साथ दिखाई देंगे।

    गौरतलब है कि कहानी का सीक्वल भी आ चुका है जिसमें विद्या बालन के अपोज़िट अर्जुन रामपाल थे और ये फिल्म लोगों को ज़्यादा पसंद नहीं आई थी। अब देखना है कि कहानी प्रीक्वल में सुजॉय और उनकी फिल्म क्या लेकर आते हैं।

    बेहद शानदार करियर

    बेहद शानदार करियर

    विद्या बालन ने मलयालम फिल्मों के साथ अपना करियर शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने अपना हिंदी डेब्यू किया। महज़ कुछ फिल्मों को छोड़कर विद्या के करियर की फिल्मोग्राफी तारीफ के काबिल रही है।

    ऐसे हुई शुरूआत

    ऐसे हुई शुरूआत

    विद्या बालन ने यूं तो टीवी पर एकता कपूर के शो हम पांच के साथ शुरूआत की थी। इस सीरियल में विद्या बालन पांच बहनों में दूसरी नंबर की बहन राधिका के किरदार में नज़र आती थीं।

    म्यूज़िक वीडियो

    म्यूज़िक वीडियो

    विद्या बालन पलाश सेन के म्यूज़िक वीडियो कभी आना तू मेरी गली में भी दिखाई दीं। इसके अलावा भी उन्होंने कुछ म्यूज़िक वीडियो डायरेक्ट किए।

    प्रदीप सरकार की पड़ी नज़र

    प्रदीप सरकार की पड़ी नज़र

    विद्या बालन ने अपना फिल्म डेब्यू किया प्रदीप सरकार की फिल्म परिणीता के साथ। इससे पहले प्रदीप सरकार, विद्या बालन के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुके थे।

    बदला सफर

    बदला सफर

    बॉलीवुड में शुरूआती दिनों में विद्या ने कुछ फिल्मों के साथ संघर्ष किया लेकिन इसके बाद उन्हें सशक्त किरदार ऑफर होने लगे और वो अपनी अलग पहचान बनाती चली गईं।

    बॉक्स ऑफिस क्वीन

    बॉक्स ऑफिस क्वीन

    कहानी के साथ विद्या बालन ने ये साबित किया था कि वो बॉक्स ऑफिस क्वीन भी बन सकती हैं। ये फिल्म विद्या ने अकेले अपने कंधे पर लेकर चलाई थी।

    बोल्ड चयन

    बोल्ड चयन

    इसके बाद विद्या बालन ने अपने करियर की सबसे बोल्ड फिल्म करने का साहस किया, सिल्क स्मिता की बायोपिक द डर्टी पिक्चर करके।

    ब्रेक के बाद

    ब्रेक के बाद

    शादी के बाद विद्या बालन ने एक छोटा सा ब्रेक लिया था। उनकी वापसी इतनी दमदार नहीं थी लेकिन फिर उन्होंने कुछ फिल्मों के बाद तुम्हारी सुलू के साथ वापस धमाका किया।

    मिशन मंगल से फिर जलवा

    मिशन मंगल से फिर जलवा

    विद्या बालन ने इस साल आई मिशन मंगल के साथ एक बार फिर से स्क्रीन और बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया है। अब उनकी अगली फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है।

    गणतिज्ञ शकुंतला देवी

    गणतिज्ञ शकुंतला देवी

    शकुंतला देवी एक गणितज्ञ थीं जिन्हें Human Computer भी कहा जाता है। उनके इस हुनर के लिए उनका नाम गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है।

    English summary
    Vidya Balan is one of the most successful actresses of the industry and now Kahaani prequel is in pipeline. Kahaani director Sujoy Ghosh’s daughter Diya will helm the project starring Abhishek Bachchan and Vidya Balan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X