For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पांच साल में बनकर तैयार हुई ये 'दो ब्रदर्स' की ये कहानी

    |

    [बॉलीवुड समाचार] एक फिल्म को जितनी आसानी से आप बेकार कह कर रिजेक्ट कर देते हैं, ज़रा सोचिए कि उस फिल्म को बनाने में कितना टाइम लगता होगा...10 महीने...एक साल...दो साल...या फिर शायद पांच साल। जी हां, किसी फिल्म को बनने में इतना ही वक्त, मेहनत और लोग लगते हैं।

    विधु विनोद चोपड़ा एक हॉलीवुड फिल्म बनाने वाले पहले बॉलीवुड डायरेक्टर हैं और उनकी फिल्म ब्रोकन हॉर्सेस का ट्रेलर खासा पसंद किया जा रहा है। लेकिन ज़रा सोचिए कि फिल्म को बनने में कितने साल लगे? पांच साल । विधु विनोद चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो कम फिल्में इसलिए बनाते हैं क्योंकि अच्छी फिल्में बनाने में वक्त लगता है।

    ब्रोकन हॉर्सेस बनाने में चोपड़ा को पांच साल लग गए। यह फिल्म दो भाईयों और उनके गलत फैसलों की कहानी है। फिल्म के बारे में टाइटैनिक और अवतार फेम डायरेक्टर जेम्स कैमरून का कहना है कि यह एक बहुत ही खूबसूरतकी और तरीके से बनाई गई फिल्म है।

    विधु विनोद चोपड़ा ने भी एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म उनके 16 साल की उम्र में अंग्रेज़ी सीखने से लेकर अब तक के सफर का निचोड़ है। फिल्म का ट्रेलर अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने लॉन्च किया और फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Vidhu Vinod Chopra's first Hollywood Venture Broken Horses is a lengthy film owing to the number of years it took to complete.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X