For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shikara Movie: मुंबई में कश्मीरी पंडितों के लिए 'शिकारा' की स्पेशल स्क्रीनिंग

    By Varsha Verma
    |

    विधु विनोद चोपड़ा की अगली फ़िल्म "शिकारा" के प्रति उत्सुकता और चर्चा जोरों पर है। हाल ही में, निर्माताओं ने नई दिल्ली में स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जहाँ उन्होंने असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के सामने अपनी फिल्म से '30 मिनट' का प्रदर्शन किया था और उसे काफ़ी सरहाया गया था।

    सेल्फी ले रहे फैन और सलमान खान का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल ?सेल्फी ले रहे फैन और सलमान खान का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल ?

    और अब, शिकारा के निर्माता 29 जनवरी को मुंबई में असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करने के लिए तैयार हैं जिन्हें 1990 के सामूहिक पलायन के दौरान अपने घरों को छोड़ना पड़ा था।

    इस कार्यक्रम में विधु विनोद चोपड़ा, फॉक्स स्टूडियो के विजय सिंह, अभिजत जोशी, गीतकार इरशाद कामिल के साथ-साथ फिल्म के प्रमुख कलाकार आदिल खान और सादिया उपस्थित होंगे। 'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

    पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, फ़िल्म के विषय और कहानी के साथ जिज्ञासा अपने चरम पर है। हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और दोनों ही ट्रेलरों को इसकी कहानी और इतिहास के झंझोड़ कर रख देने भाग के लिए व्यापक रूप से सरहाना मिल रही है।

    'शिकारा' के निर्माता, विधु विनोद चोपड़ा और राहुल पंडित प्रतिष्ठित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में शामिल हुए और इस कार्यक्रम में एक विशेष पैनल चर्चा का हिस्सा बने थे। इस दौरान, पैनल के सदस्य वहाँ उपस्थित दर्शकों के साथ भी बातचीत करते नज़र आये।

    विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

    English summary
    Vidhu Vinod Chopra shikara movie special screening Mumbai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X