For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'अनस्क्रिप्टेड', रिलीज़ के दिन बनी बेस्ट सेलर!

    By Filmibeat Desk
    |

    निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक विधु विनोद चोपड़ा कई प्रतिभाओं से लैस व्यक्ति हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ सबसे बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं। अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ते हुए, मल्टी-टास्क मास्टर ने अब 'अनस्क्रिप्टेड - कन्वर्सेशन ऑन लाइफ एंड सिनेमा' नामक अपनी आत्मकथात्मक पुस्तक जारी की है जो विधु विनोद चोपड़ा और अभिजीत जोशी द्वारा लिखित है। इस किताब ने पहले से ही सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जिस तरह से अक्सर उनकी फिल्में करते आई हैं।

    आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू करेगा साउथ का ये स्टार? सामने आई बड़ी जानकारी!

    25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद, रिलीज़ के पहले ही दिन यह किताब काफी लोकप्रिय हो गई है। यह अमेज़न पर नंबर 1 सेलिंग बुक बन गयी है और 'न्यूमेरो उनो' स्पॉट पर ट्रेंड कर रही है। पुस्तक में विधु विनोद चोपड़ा अपने पुराने सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजीत जोशी के साथ उनके अद्भुत सफ़र के बारे में बात कर रहे है। आपको इन्वॉल्व करने वाली और रोशन प्रदान करने वाली, यह पुस्तक आपको समकालीन हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के दिमाग, मेथड और मैडनेस की एक झलक प्रदान करता है।

    कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वज़ीर बाग में शुरू हुआ, विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में अनस्क्रिप्टेड रहा है। पिछले तीस वर्षों में, उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी है -

    यहां तक ​​कि हॉलीवुड में भी एक फिल्म का निर्देशन किया है। एक ऐसी शख्शियत जिन्होंने एक बार अपने छात्र की एक अधूरी फिल्म को रिलीज़ किया था क्योंकि उनके पास पैसों की कमी थी और फिल्म का स्टॉक नहीं था, लेकिन अब उन्हें भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस, वीवीसी फिल्म्स में से एक के प्रमुख होने का गौरव प्राप्त है।

    कंपनी ने हाल के दिनों में कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। वह न केवल एक फिल्म निर्माता के रूप में उत्कृष्ट हैं, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का भी आकर दिया है,

    जिनमें निर्देशक राजकुमार हिरानी, ​​प्रदीप सरकार और संजय लीला भंसाली शामिल हैं। विधु की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' अब रिलीज़ हो गयी है और लॉन्च के पहले ही दिन इसे बहुत प्यार मिल रहा है।

    English summary
    Bollywood Famous Filmmaker Vidhu Vinod chopra's Book 'Unscripted' become number in release day!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X