For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' का सीक्वल है फाइनल, निर्माता ने किया कंफर्म- रणबीर कपूर होगें हीरो?

    |

    साल 2014 में आई आमिर खान स्टारर फिल्म पीके ब्लॉकबस्टर रही थी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था। वहीं, अब फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इसके सीक्वल की बात की है। जाहिर है इस खबर से फैंस बेहद खुश होंगे।

    इस बारे में बताते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, "हम सीक्वल बनाएंगे। हमने रणबीर कपूर को अंत में इसीलिए दिखाया था। जिसके चलते फिल्म की कहानी आगे कही जा सकती है। लेकिन अभिजात (जोशी) ने अभी तक कहानी लिखी नहीं है। जिस दिन वो कहानी लिखेंगे, उस दिन हम बनाएंगे।"

    जी हां, यानि की फिल्म में आमिर खान नहीं, बल्कि रणबीर कपूर के किरदार की कहानी आगे चलेगी। 'पीके' के क्लाईमैक्स सीन में दिखाया गया था कि पीके बने आमिर खान धरती पर वापस आ जाते हैं और उनके साथ एलियन रणबीर कपूर भी होते हैं.. जो कि धरती पर पहली बार आते हैं। फिल्म का यह अंत दर्शकों को काफी उत्सुक छोड़ गया था।

    पैसा कमाना होता तो 3-4 पीके आ गई होती

    पैसा कमाना होता तो 3-4 पीके आ गई होती

    विधु विनोद ने आगे कहा, "हम पैसे बनाने के बिजनेस में नहीं हैं। सिनेमा बनाने के बिजनेस में हैं। अगर पैसे कमाना हमारा गोल होता तो हम अभी तक 6-7 मुन्नाभाई बनाचुके होते और 2-3 पीके ही आ गई होतीं। हम करोड़ों के ऊपर शांति, खुशी और उत्साह को रखते हैं।"

    ब्लॉकबस्टर फिल्म

    ब्लॉकबस्टर फिल्म

    बता दें, पीके ने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ के लगभग की कमाई की थी। वहीं, चीन में फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था। यह आमिर खान की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।

    कंट्रोवर्सी का शिकार

    कंट्रोवर्सी का शिकार

    फिल्म अपने कंटेंट को लेकर बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी में भी फंस गई थी। फिल्म पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप था। कई जगहफिल्म पर रोक लगाने की मांग भी की गई थी।

    सुशांत सिंह राजपूत की खलेगी कमी

    सुशांत सिंह राजपूत की खलेगी कमी

    यदि फिल्म का सीक्वल बनता भी है.. तो इसमें सुशांत सिंह राजपूत की कमी बेहद खलने वाली है। फिल्म में सुशांत और अनुष्का की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

    मुन्नाभाई सीक्वल

    मुन्नाभाई सीक्वल

    वहीं, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी से अक्सर मुन्नाभाई सीक्वल को लेकर भी सवाल किया जाता है। इस पर निर्माता ने कहा,"मुन्नाभाई सीक्वल हम तब तक नहीं बना सकते हैं, जब तक मुझे एक शानदार स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी। अभी तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट हमारे सामने नहीं आई जिसे देखकर मुझे लगे कि मुझे फिल्म बनानी है।"

    <strong>फैंस का लंबा हुआ इंतज़ार- 2021 नहीं, शाहरुख खान स्टारर एक्शन फिल्म 'पठान' 2022 में होगी रिलीज</strong>फैंस का लंबा हुआ इंतज़ार- 2021 नहीं, शाहरुख खान स्टारर एक्शन फिल्म 'पठान' 2022 में होगी रिलीज

    English summary
    Vidhu Vinod Chopra confirms Aamir Khan starrer 'PK' sequel with Ranbir Kapoor. Script of the film is not locked yet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X