For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विधु विनोद चोपड़ा ने मीडिया से माफी मांगी

    By Staff
    |

    नोएडा। फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने मीडिया के साथ किए अभद्र व्यवहार के लिए शनिवार को माफी मांगी है। शुक्रवार को नोएडा में एक संवाददाता सम्मेलन में जब एक पत्रकार ने चोपड़ा से पूछा कि क्या उनकी फिल्म '3 इडियट्स' चेतन भगत की किताब 'फाइव प्वाइंट समवन' पर आधारित है, तो वह चिढ़ गए और उन्होंने पत्रकार को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा था।

    चोपड़ा ने यहां पत्रकारों से कहा, "मुझे वास्तव में लगता है कि मैं बेवकूफ हूं पर मुझे ऐसा व्यवहार करने के लिए उत्तेजित किया गया था लेकिन मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैंने बाद में खुद को टीवी पर देखा कि मैं कैसे एक जानवर की तरह 'चुप रहो! चुप रहो!' चिल्ला रहा था। मैंने अपने आप से कहा कि मैंने कितना बेतुका व्यवहार किया था।"

    चोपड़ा उस वक्त आपे से बाहर हो गए थे जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा भगत की किताब पर आधारित है। भगत का दावा है कि पहले चार दिनों में 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर चुकी फिल्म '3 इडियट्स' का ज्यादातर हिस्सा उनके उपन्यास से लिया गया है। चोपड़ा ने गुस्से से पत्रकार से पूछा कि क्या उसने फिल्म देखी है या किताब पढ़ी है?

    पत्रकार ने कहा कि उसने '3 इडियट्स' देखी है लेकिन 'फाइव प्वाइंट समवन' नहीं पढ़ी है। इससे चोपड़ा और गुस्से में आ गए और उन्होंने पत्रकार पर बरसना शुरू कर दिया और उसे चुप रहने के लिए कहा। चोपड़ा के व्यवहार को देखकर पत्रकार भी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने मांग की थी कि चोपड़ा को माफी मांगी चाहिए।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X