For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO: घुटनों पर बैठ वरूण ने ये किसके हाथों को चूमा!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] अरे नहीं, वरूण धवन ने किसी को प्रपोज नहीं किया। बल्कि वरूण ने अपने अलग अंदाज में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पुरूषों को औरतों को इज्जत और प्यार देने की सीख दी। दरअसल, ये सब कुछ हुआ फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग के दौरान। सेट पर वरूण और श्रद्धा कपूर मौजूद थे। लिहाजा, वरूण ने श्रद्धा के साथ साथ सभी महिलाओं को इस अवसर पर शुभकामनाएं दी।

    एबीसीडी 2 का इंतजार तो हम सब दिल थामे कर रहे हैं। लेकिन उससे पहले यहां देखें एक छोटा सा वीडियो, जहां वरूण धवन और श्रद्धा कपूर महिला दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    अपने जुदा अंदाज में वरूण सभी लड़कों को सलाह दे रहे हैं कि अपने महिलाओं की इज्जत करें। इतना ही नहीं, इसके बाद वरूण ने श्रद्धा के सामने घुटने पर बैठ कर वुमेंस डे विश किया और श्रद्धा ने भी वरूण को तथास्तु कहा। जिसके बाद वरूण ने श्रद्धा के हाथों को प्यार चूम लिया। बहरहाल, वरूण-श्रद्धा ने मजाक मजाक में ही लेकिन देश के लड़कों को महिलाओें को इज्जत देने की सीख दी।

    लिहाजा, उम्मीद करते हैं कि वरूण और श्रद्धा के फैंस भी इस वीडियो में मस्ती मजाक के साथ दिए गए संदेश पर भी ध्यान दें। नीचे देंखे वीडियो-

    <iframe width="640" height="390" src="https://www.youtube.com/embed/LNirT3m45X8" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>
    English summary
    In his unique style, Varun Dhawan gives the boys and men advice to respect the women in their lives, on International Women's Day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X