For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिये क्यों सन्नी को देख, याद आ गयीं मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी!

    |

    सन्नी लियोन और राम कपूर की फिल्म कुछ कुछ लोचा है का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर दिमाग में अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना याद आ गया काटे नहीं कटते ये दिन ये रात कहनी थी तुमसे जो दिल की बात। कैसे आइये बताते हैं आपको।

    जरा कुछ कुछ लोचा है ट्रेलर को ध्यान से देखिये फिल्म के एक सीन में सन्नी लियोनी लाल रंग की साड़ी में बारिश में भीगती नज़र आ रही हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा था फिल्म मिस्टर इंडिया में जब श्रीदेवी अनिल कपूर को इमेजिन करते हुए डांस करती हैं। इस गाने के बोल थे काटे नहीं कटते ये दिन ये रात।

    कुछ कुछ लोचा है में ऐसा ही कुछ डांस करते हुए सन्नी लियोनी नज़र आ रही हैं वो भी लाल रंग की साड़ी पहने हुए और बारिश में भीगते हुए। जहां तक सेक्सी दिखने की बात है तो भले ही श्रीदेवी की बराबरी ना कर सकें लेकिन सन्नी भी कुछ कम सेक्सी तो नहीं।

    तो जरा नज़र डालिये कुछ कुछ लोचा है के ट्रेलर पर और ढूंढिये सन्नी में अपनी श्रीदेवी।

    <center><iframe width="100%" height="360" src="https://www.youtube.com/embed/KNMoY9SoKpM?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    Sunny Leone and ram Kapoor starer Kuch Kuch Locha Hai movie trailer has been released. Sunny Leone has performed on a song in which she resembles Sridevi from Mr India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X