For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO: अमिताभ की आवाज में राष्ट्रगान, रवीन्द्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि

    |

    इस गणतंत्र दिवस पर हमें अमिताभ बच्चन की आवाज में भी राष्ट्रगान सुनने को मिला। इस वीडियो को कोलकाता में कवि रवीन्द्रनाथ टैगोर के आवास पर फिल्माया गया है। बिग बी ने कोलकाता में कवि रवींद्रनाथ टैगोर के आवास पर कहा था कि उन्होंने टैगोर द्वारा रचित राष्ट्रगान को उनके आवास पर शूट किए गए एक वीडियो में गाया है और यह वीडियो 26 जनवरी को टेलीविजन, रेडियो और थियेटर में प्रसारित किया गया।

    अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम' पर रविवार को भी लिखा था कि, मैंने कोलकाता में एक वीडियो शूट में गुरूदेव रवींद्रनाथ टैगोर के आवास जोरासांको ठाकुर बाडी पर टहलते हुए राष्ट्रगान गाया है। यह वीडियो हमारे गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को जारी किया जाएगा।

    अमिताभ ने उत्तरी कोलकाता में टैगोर के पैतृक आवास में कदम रखते हुए कहा कि वह महान साहित्यकार के कायल हैं। गौरतलब है कि, यह वीडियो अमिताभ बच्चन के चाहने वालों के लिए एक तोहफे से कम नहीं है। वीडियो में अमिताभ सफेद कुर्ता पैजामे में नजर आ रहे हैं।

    वीडियो की बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि, यह मेरे लिए स्वर्ग जैसा है....जब हम भारत के महान सपूत बंगाल निवासी टैगोर के घर और कमरे में प्रवेश करते हैं। अमिताभ ने बताया कि रवींद्रनाथ टैगोर रचित उनका गाया गीत 26 जनवरी को थियेटर में जारी होगा और सभी टेलीविजन स्टेशनों, रेडियो स्टेशनों पर प्रसारित किया जाएगा।

    नीचे देंखे वीडियो-

    <iframe width="640" height="390" src="//www.youtube.com/embed/AZg3RY4VkhM" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>
    English summary
    On the 66th Republic day of India, Bollywood Shahenshah Amitabh Bachchan sang the National Anthem as a tribute to Ravindranath Tagore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X