For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे काफी फिल्मों में रिजेक्ट कर दिया गया, रोल पाने के लिए पैसे तक ऑफर किए - विकी कौशल

    |

    विकी कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री इतनी आसान नहीं थी। उन्होंने बताया कि वो बस अच्छा काम करना चाहते थे लेकिन वो भी मिलना मुश्किल था। विकी ने बताया वो ऑडीशन देते थे, टॉप 3 तक पहुंचते थे और फिर रिजेक्ट हो जाते थे।

    विकी को लगा कि शायद उनकी फीस की वजह से ऐसा हो तो उन्होंने टीम को कहा कि वो फिल्म के बजट के हिसाब से फीस ले लेंगे लेकिन फिर भी रिजेक्ट हो गए।

    इसके बाद विकी ने बताया कि मैंने तो ये भी कहा कि मैं फ्री में फिल्म कर लूंगा, तब भी रिजेक्ट हो गया। आखिर में मुझे कहना पड़ा कि मैं पैसे भी दे दूंगा बस मुझे फिल्म में काम दे दो।

    उरी के बारे में बात करते हुए विकी ने बताया कि ये फिल्म एक डेब्यू डायरेक्टर की थी और मेरी भी कोई सोलो फिल्म हिट नहीं हुई थी। हमारे ऊपर बहुत ही बड़ी ज़िम्मेदारी थी।

    शानदार बीता साल

    शानदार बीता साल

    विकी कौशल के लिए पिछला साल शानदार बीता है। और इस समय उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। देखना है कि इस साल वो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाके करते हैं क्योंकि फिलहाल वो बॉलीवुड पर राज करने को तैयार लग रहे हैं।

    नए बॉलीवुड की पहली पसंद

    नए बॉलीवुड की पहली पसंद

    विकी जिस तेज़ी से इस समय बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं उससे कोई शक नहीं कि हर किसी की पहली पसंद वही बन चुके हैं। उनकी हाल ही में आई फिल्म भूत एक ट्राईलॉजी है जिसके दो पार्ट और बनने हैं।

    सादा और मासूम शुरूआत

    सादा और मासूम शुरूआत

    विकी कौशल ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी नीरज घेवान की फिल्म मसान से। इस फिल्म से विकी को तारीफें तो मिलीं लेकिन पहचान नहीं। इसके बाद वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव में दिखाई दिए।

    संजू के साथ धमाका

    संजू के साथ धमाका

    संजू के साथ विकी कौशल ने धमाका किया। रणबीर कपूर के साथ फिल्म में उन्हें बराबर का किरदार मिला और उन्होंने फिल्म में उतनी ही मज़बूती से अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

    मनमर्ज़ियां से ठप्पा

    मनमर्ज़ियां से ठप्पा

    मनमर्ज़ियां के साथ विकी कौशल ने ठप्पा लगा दिया कि वो कुछ भी कर सकते हैं। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में विकी कौशल की जमकर तारीफें हुईं।

    धर्मा के चहेते

    धर्मा के चहेते

    लस्ट स्टोरीज़ और राज़ी के साथ विकी कौशल धर्मा प्रोडक्शन्स के चहेते बन गए। इसी के साथ बॉलीवुड में उनके अच्छे दिनों की शुरूआत हो चुकी थी और अब उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है।

    बड़ी फिल्मों पर लगा सट्टा

    बड़ी फिल्मों पर लगा सट्टा

    जहां एक तरफ विकी कौशल, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका में दिखाई देंगे वहीं वो सरदार ऊधम सिंह बायोपिक शूट करना शुरू कर चुके हैं।

    अश्वत्थामा

    अश्वत्थामा

    उरी के बाद विकी और आदित्य एक पीरियड ड्रामा करने जा रहे हैं जिसका नाम है अश्त्थामा। गौरतलब है कि अश्वत्थामा की कहानी आज भी बड़ी दिलचस्प है और लोगों को हैरान कर देती है। माना जा रहा है कि आदित्य का ये प्रोजेक्ट काफी बड़े स्तर पर बनेगा। फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे भव्य तरीके से ही बनाया जाएगा।

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक के हीरो हैं विकी कौशल।फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी, इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लेखक हैं राज़ी फेम भवानी अईयर और बधाई हो फेम शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म के पहले लुक में विकी कौशल हू ब हू सैम मैनिकशॉ जैसे ही लग रहे हैं।

    English summary
    Vicky Kaushal talked about his struggle days and confessed that after getting rejected he even offered money to get roles in films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X