For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विकी कौशल स्टारर 'सरदार उधम' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, वर्ल्डवाइड प्रीमियर का ऐलान

    |

    इस अक्टूबर, अमेज़न प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए 'सरदार उधम' लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है। विक्की कौशल अभिनीत सरदार उधम सिंह के रूप में, अमेज़न ओरिजिनल मूवी शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस अक्टूबर में केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म सरदार उधम देख सकते हैं।

    प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को प्रदर्शित करता है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया उन लोगों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे।

    रोहित शेट्टी- अजय देवगन की 'सिंघम 3' में फैंस के लिए बड़ा धमाका, स्क्रिप्ट लॉक, नई एंट्री की तैयारी?रोहित शेट्टी- अजय देवगन की 'सिंघम 3' में फैंस के लिए बड़ा धमाका, स्क्रिप्ट लॉक, नई एंट्री की तैयारी?

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और कंटेंट प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हम जो भी कहानी पेश करते हैं, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कहानी भावनाओं और गहराई से भरी हो, जो हर दर्शक के दिल में जगह बनाती है। उधम सिंह की अनकही वीर कहानी को दुनिया को बताने की जरूरत है और हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस फिल्म से प्रेरित होंगे जो भारतीय इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक के जीवन का सम्मान करती है।"

    Sardar Udham

    निर्माता रोनी लहिरी ने कहा, "उधम सिंह की देशभक्ति और अपनी मातृभूमि के लिए गहरे, निस्वार्थ प्रेम को प्रदर्शित करने और स्वीकार करने वाली इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा है। विकी ने उधम सिंह की असंख्य भावनाओं के वास्तविक सार को सामने लाने के लिए अथक प्रयास किया है। हम अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ अपने शानदार सहयोग को जारी रखते हुए खुश हैं और इस फिल्म को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं। "

    English summary
    Vicky Kaushal starring Sardar Udham to premiere on Amazon Prime Video in October 2021. Film directed by Shoojit Sircar, produced by Ronnie Lahiri and Sheel Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X