For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: विकी कौशल के पिता शाम कौशल ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप पर मांगी माफी

    |

    अभिनेता विकी कौशल के पिता और डायरेक्टर शाम कौशल पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जो मामला काफी ज्यादा आगे बढ़ गया था। लगातार इस मामले को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहें है। गौरतलब है कि नमिता प्रकाश उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर थी और उन्होने ही उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है। इस मामले के लगातार फैलने के बाद शाम कौशल ने कुछ ऐसा किया है जो कि उनको गलत साबित करने के लिए काफी है।

    कंगना रनौत ने MeToo पर ना बोलने के लिए, करण जौहर और शबाना आजमी को सुनाई खरी खोटीकंगना रनौत ने MeToo पर ना बोलने के लिए, करण जौहर और शबाना आजमी को सुनाई खरी खोटी

    बता दें कि शाम कौशल ने इस बात के लिए सार्वजनिक रूप से ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। उन्होने कहा है कि वो काफी समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रहें है और उन्होने हमेशा ही सबसे अच्छे रिश्ते बनाने की सोचें चाहे वो प्रोफेशनली हो या पर्सनली।

    उन्होने कभी किसी का अपमान नहीं किया है। मेरे ऊपर मेरे ही क्रू मेंमर्स ने जो आरोप लगाएं है उनपर मै यहीं कहना चाहूंगा कि अगर ऐसा कुछ करने का उनका कभी कोई इरादा नहीं था लेकिन अगर उनको ऐसा लगा है तो वो इसके लिए माफी मांगना चाहते है।

    बता दें कि उनपर आरोप लगाते हुए नमिता ने कहा था कि शाम कौशल ने उनको शराब ऑफर किया थी लेकिन जब मैने मना करती तो वो जबरन उनको फोर्स करने लगे और मोबाइल पर एडल्ट एमएमएस दिखाने लगे थे।

    English summary
    Vicky kaushal's father and Director Sham kaushal apoptosis to the allegation of sexual harassment by Namita prakash.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X