For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विकी कौशल ने किया वरूण धवन को रिप्लेस, पोस्टर रिलीज़ के बाद छोड़ दी थी मिस्टर लेले

    |

    मिस्टर लेले तो सबको याद ही होगा। धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए ये फिल्म बना रहे थे शशांक खेतान और फिल्म के हीरो थे उनके चहेते वरूण धवन। वरूण के साथ फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था और वादा किया गया था कि फिल्म 1 जनवरी 2021 को थियेटर में होगी।

    उस वक्त फिल्म की हीरोइन थीं कियारा आडवाणी। फिर कियारा ने फिल्म छोड़ दी और नई हीरोइन की तलाश होने लगी। माना जा रहा था कि फिल्म में जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर होंगी। लेकिन फिर वरूण धवन ने भी फिल्म छोड़ दी। वरूण धवन के फिल्म छोड़ने के बाद, ये फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

    अब खबर है कि फिल्म वापस ट्रैक पर आ चुकी है। फिल्म में वरूण धवन को रिप्लेस कर दिया है विकी कौशल। विकी कौशल जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म बहुत छोटी सी है और आसानी से बड़ी जल्दी शूट होगी। फिल्म मार्च में ही शुरू होगी और एक महीने में शूटिंग खत्म हो जाएगी।

    विकी कौशल भी इस समय बेहद वृहद फिल्में कर रहे हैं। ऐसे में छोटी सी हल्की - फुल्की फिल्म उन्हें पसंद आई। हालांकि विकी कौशल को ये फिल्म मिली शाहिद कपूर के कारण।

    दरअसल, शाहिद कपूर, शशांक खेतान के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए योद्धा नाम की फिल्म करने जा रहे थे। लेकिन फिर शाहिद ने फिल्म छोड़ दी और शशांक परेशान हो गए। फिर शशांक ने तय किया कि वो मिस्टर लेले पर ही वापस काम शुरू कर पहले उसे खत्म करेंगे। विकी को भी फिल्म पसंद आई और विकी ने तुरंत हां कर दी।

    विकी कौशल की बड़ी फिल्मों का लाइन अप

    विकी कौशल की बड़ी फिल्मों का लाइन अप

    विकी कौशल पर आने वाले समय में काफी बड़ी फिल्मों पर सट्टा लगा हुआ है। इनमें सबसे ऊपर है सरदार ऊधम सिंह बायोपिक। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शूजित सरकार। हालांकि यूं तो ये फिल्म 15 जनवरी 2021 को रिलीज़ होनी थी।

    अनाउंस हुई अश्वत्थामा

    अनाउंस हुई अश्वत्थामा

    हाल ही में विकी कौशल और उरी डायरेक्टर आदित्य धर ने अश्वत्थामा नाम की बहुत बड़ी फिल्म अनाउंस की है। ये एक पौराणिक ड्रामा है जो महाभारत के पात्र अश्वत्थामा से प्रेरित है।

    उरी के बाद से शानदार करियर

    उरी के बाद से शानदार करियर

    विकी कौशल का करियर उरी की रिलीज़ के बाद से शानदार बीता है। और इस समय उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। देखना है कि वो इस साल वो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाके करते हैं क्योंकि फिलहाल वो बॉलीवुड पर राज करने को तैयार लग रहे हैं।

    यशराज फिल्म्स का अगला प्रोजेक्ट

    यशराज फिल्म्स का अगला प्रोजेक्ट

    इसके अलावा विकी कौशल की जोड़ी मानुषि छिल्लर के साथ यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट के लिए बन चुकी है। फिल्म को धूम फेम विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे। माना जा रहा है कि ये फिल्म यश चोपड़ा की फिल्म धर्मपुत्र का रीमेक हो सकती है।

    सर पर रखा जाएगा ताज

    सर पर रखा जाएगा ताज

    विकी कौशल, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि ये फिल्म कब शुरू होगी, फिलहाल इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। फिल्म में विकी कौशल, रणवीर सिंह के भाई की भूमिका में दिखाई देंगे। और उनके अपोज़िट होंगी जान्हवी कपूर।

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    सैम मानेक शॉ बायोपिक

    मेघना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक के हीरो हैं विकी कौशल। इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लेखक हैं राज़ी फेम भवानी अईयर और बधाई हो फेम शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म के पहले लुक में विकी कौशल हू ब हू सैम मैनिकशॉ जैसे ही लग रहे हैं।

    भूत में भी डराया

    भूत में भी डराया

    विकी जिस तेज़ी से इस समय बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं उससे कोई शक नहीं कि हर किसी की पहली पसंद वही बन चुके हैं। फरवरी में आई उनकी फिल्म भूत एक ट्राईलॉजी है जिसके दो पार्ट और बनने हैं।

    बॉक्स ऑफिस पर राज

    बॉक्स ऑफिस पर राज

    गौरतलब है कि उरी के बाद विकी कौशल बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। यही कारण है कि उनकी आने वाली सभी फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। देखना है कि अब ये फिल्में कब पूरी होती हैं और कब रिलीज़ होती हैं।

    English summary
    Vicky Kaushal has replaced Varun Dhawan in Shashank Khaitan's Mr. Lele. The film was shelved after Varun walked out after poster announcement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X