For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंडोम कंपनी ने ली कैटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी पर चुटकी, न्यौता न मिलने पर कही ये बात

    |

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर यानी आज धूमधूाम से राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित होगी। इस शादी के लिए कबीर खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, शरवरी से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारे राजस्थान पहुंच चुके हैं। तमाम सुरक्षा के इंतजाम के साथ साथ तस्वीरें व कोई भी जानकारी न देने पर कैटरीना ने खास ध्यान दिया है।

    कैटरीना कैफ विकी कौशल की शादी पर एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड, ड्यूरेक्स ने फनी पोस्ट शेयर किया है। इस शादी को पर न्यौता न मिलने को लेकर कई तरह की खबरें बॉलीवुड गलियारे से सामने आ रही है। इसी पर तंज कसते हुए कंडोम कंपनी ने फनी पोस्ट शेयर किया है।

    कंडोम कंपनी के ऑफिशियल पेज पर इस पोस्ट को साझा किया गया है। जिसपर लिखा है, "प्रिय विक्की और कैटरीना, अगर हमें इनवाइट नहीं किया गया तो आप ये मजाक कर रहे होंगे।" इस कंपनी के पोस्ट पर यूजर्स भी धड़ल्ले से मजे ले रहे हैं।

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर सामने आया है कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स को एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दिए हैं। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा भी ऐसा कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि कैटरीना विकी को इस राइट्स के लिए करोड़ों रुपये मिले हैं।

    विकी कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही उधम सिंह फिल्म में नजर आए हैं तो वहीं कैटरीना कैफ सूर्यवंशी में नजर आईं। सूर्यवंशी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आकंड़ा पार करने से कुछ कदम ही दूर है।

    English summary
    Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage: Durex comment Hilarious way On VicKat Shaadi viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X