For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विकी कौशल ने 83 में इस रोल के लिए दिया था ऑडीशन, फाईनल करने के बाद क्यों छोड़ दी फिल्म

    |

    कबीर खान की फिल्म 83 इस समय दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और फिल्म से जुड़े एक्टर्स फिल्म से जुड़ी कहानियां और किस्से भी शेयर कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो 83 वो फिल्म हो सकती थी जहां रणवीर सिंह और विकी कौशल एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे सकते थे।

    जब 83 बनने की शुरूआत हुई थी तो उस समय, फिल्म के लिए विकी कौशल ने भी ऑडीशन दिया था। विकी कौशल ने फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ के किरदार के लिए ऑडीशन दिया था। कबीर खान ने इस रोल के लिए विकी को फाईनल भी कर लिया था और वो विकी कौशल के साथ काम करने को काफी उत्साहित भी थे।

    लेकिन इसके बाद विकी कौशल की फिल्म राज़ी रिलीज़ हुई और विकी कौशल के काम को बहुत पसंद किया गया जिसके बाद विकी कौशल, रणवीर सिंह के साथ फिल्म में सेकंड लीड में नहीं नज़र आना चाहते थे। इसलिए विकी कौशल ने ये फिल्म छोड़ दी और ये रोल साक़िब सलीम के हिस्से आ गया।

    हालांकि, दर्शकों को जब ये पता चला कि 83 का हिस्सा विकी कौशल भी हो सकते थे, तो दर्शकों को इतनी महान फिल्म में विकी को ना देख पाने का मलाल रह गया।

    सारा अली खान के साथ शूटिंग

    सारा अली खान के साथ शूटिंग

    विकी कौशल फिलहाल, सारा अली खान के साथ इंदौर में लक्ष्मण उतेकर की अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म को कार्तिक आर्यन - कृति सैनन स्टारर सुपरहिट फिल्म लुका छिपी के फ्रेंचाईज़ी के अगले पार्ट के तौर पर पेश किया जाएगा और इसे फिलहाल लुका छिपी पार्ट 2 कहा जा रहा है।

    सरदार ऊधम सिंह के साथ बेस्ट एक्टर

    सरदार ऊधम सिंह के साथ बेस्ट एक्टर

    इस बीच अमेज़ॉन प्राईम पर रिलीज़ हुई विकी कौशल की फिल्म सरदार ऊधम सिंह की ढेरों तारीफ हो रही है। माना जा रहा है कि इस फिल्म को भारत की ओर से ऑस्कर में भेजे जाने की भी कोशिश की गई लेकिन कुछ डायरेक्टर्स ने इसे ये कह कर रिजेक्ट कर दिया कि ये ब्रिटिश लोगों की तरफ बहुत ही ज़्यादा घृणा दिखाती है। इस मुद्दे पर जमकर बहस भी की गई।

    शानदार फिल्मों के ऑफर

    शानदार फिल्मों के ऑफर

    गौरतलब है कि उरी के बाद विकी कौशल बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। उरी विकी कौशल की पहली हिट फिल्म थी। इस फिल्म के साथ विकी ने एक ही साथ 100 और 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। आने वाले समय में काफी बड़ी फिल्मों पर सट्टा लगा हुआ है। वहीं विकी कौशल के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। विकी कौशल के पास एक तरफ जहां भारी भरकम प्रोजेक्ट्स हैं वहीं उनके पास हल्की फुल्की फिल्मों की भी लाईन लगी हुई है। विकी कौशल शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में वरूण धवन को रिप्लेस कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम है गोविंदा नाम मेरा।

    अटक चुकी हैं कई फिल्में

    अटक चुकी हैं कई फिल्में

    घना गुलज़ार की सैम मानेक शॉ बायोपिक के भी हीरो हैं विकी कौशल। इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लेखक हैं राज़ी फेम भवानी अईयर और बधाई हो फेम शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म के पहले लुक में विकी कौशल हू ब हू सैम मैनिकशॉ जैसे ही लग रहे हैं। फिल्म का नाम होगा सैम बहादुर। विकी कौशल, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में औरंगज़ेब की भूमिका निभाने वाले थे। हालांकि ये फिल्म कब शुरू होगी, अब बनेगी भी या नहीं फिलहाल इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा, अश्वत्थामा भी पोस्टपोन हो चुकी है।

    मिल चुकी है टक्कर

    मिल चुकी है टक्कर

    वहीं विकी कौशल को इस समय दो फिल्मों के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से टक्कर लेनी पड़ी है। जहां रोहित शेट्टी नेटफ्लिक्स के लिए एक कॉप सीरीज़ बना रहे हैं जिसके लीड रोल के लिए विकी कौशल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन अब इस सीरीज़ में सिद्धार्थ फाईनल हो चुके हैं। दूसरी तरफ सौरव गांगुली बायोपिक के लिए भी लव रंजन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल के नाम पर विचार करना शुरू किया है। और रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल के लिए भी सिद्धार्थ के फाईनल होने की उम्मीद ज़्यादा है।

    ज़िंदगी का अगला पड़ाव

    ज़िंदगी का अगला पड़ाव

    निजी ज़िंदगी की बात करें तो विकी कौशल, कैटरीना कैफ के साथ ज़िंदगी में एक नए पड़ाव की शुरूआत कर चुके हैं। विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस साल बॉलीवुड का सबसे चर्चित इवेंट रही है। इस शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई हैं। खबरों की मानें तो विकी कौशल और कैटरीना कैफ, जल्दी ही अपने नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं जो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही सोसाईटी में है।

    English summary
    Vicky Kaushal auditioned for Mohinder Amarnath's role in Ranveer Singh's 83 and Kabir Khan was keen on taking him on board but Vicky walked out if the film because of this one reason.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X