For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Lockdown- विकी कौशल और नाना पाटेकर ने भी दिल खोलकर की सरकार की मदद- दिए इतने करोड़

    |

    कोरोना वायरस के चलते इस समय देश भर में लॉकडाउन है और इसक कारण सबसे ज्यादा समस्या में दिहाड़ी मजदूर हैँ। कहीं तो हालात ऐेसे है कि लोगों को खाना तक नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे अपनी अपनी तरफ से सरकार की काफी ज्यादा मदद कर रहे हैं।

    इस समय जो नाम सामने आ रहा है वो हैं अभिनेता विकी कौशल। विकी कौशल ने 1 करोड़ का दान पीएम राहत कोष में दिया है। विकी कौशल के अलावा अभिनेता नाना पाटेकर ने भी पीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया है।

    नाना पाटेकर ने दिया दान

    नाना पाटेकर ने दिया दान

    नाना पाटेकर को लेकर खबर है कि उन्होने करीब 50-50 लाख का फंड पीएम और सीएम राहत कोष में दिया है।

    नाना पाटेकर क्या बोले

    नाना पाटेकर क्या बोले

    उन्होने कहा कि.. मुझे पूरा विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारी उठाएंगे। सबसे जरूरी बात है कि आप घर से बाहर मत निकलिए..इस समय घर में रहना ही देश की सबसे बड़ी मदद है।'

    विकी कौशल

    विकी कौशल

    इसके अलावा जब विकी कौशल का नाम सामने आया तो लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। विकी कौशल उन सितारों में से एक हैं जिनको इंडस्ट्री में अभी काफी समय नहीं हुआ है लेकिन इस चैरिटी से उन्होने बताया है कि उनका दिल काफी ज्यादा बड़ा है।

    इन सितारों ने की मदद

    इन सितारों ने की मदद

    इन सितारों के अलावा.. अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, कपिल शर्मा, भूषण कुमार, ऋतिक रोशन पीएम केयर्स फंड योगदान दिया है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    जबकि सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री के करीब 25 हजार मजदूरों के खाते में सीधे योगदान भेजने के फैसला है। सलमान खान के इस कदम की लोग काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूर काफी खुश हैं।

    'कुछ दिनों के लिए नफरत का नशा छोड़ दो' ट्रोल करने पर जावेद अख्तर ने दिया सटीक जवाब

    English summary
    Actor Vicky kaushal and Nana patekar donate for PM relied fund care. Vicky kaushal donate 1 crore and Nana gives 50-50 lack to PM and CM care.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X