For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द कश्मीर फाइल्स' के समर्थन में आने वाला बड़े नामों में शामिल हुए भारत के उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू

    By Filmibeat Desk
    |

    विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स', अब पूरी दुनिया में अपना प्रभाव दिखा रही है। फिल्म को न केवल फिल्म बिरादरी बल्कि रिनाउंड पॉलिटिकल पर्सनालिटीज से भी आलोचनात्मक प्रशंसा मिल रही है। इस में एक और बड़ा नाम शामिल हुआ है और वो है भारत के उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू का, जो फिल्म के सपोर्ट में दिखें और उसकी तारीफ में बोलें। 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्म एक ऐसी घटना है जिसे बहुत कम ही अनुभव किया गया है। यह फिल्म एक बदलाव का प्रतीक है और अब लाखों लोगों की आवाज बन चुकी है।

    हालांकि, अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनके लिए फिल्म में पेश किए गए फैक्ट को पचा पाना मुश्किल हो रहा है। लेकिन, यह लगभग असंभव है कि कोई भी फिल्म को अपना प्रभाव छोड़ने और जनता की नजरों में आने से रोक सके। ऐसे में इसे लोगों और दुनिया की जानी-मानी हस्तियों से जिस तरह का सपोर्ट मिल रहा है,

    उसने साबित कर दिया है कि फिल्म ने पूरे समाज को प्रभावित करने की अपनी जर्नी सफलतापूर्वक पूरी की है। देश के राज्यों में इसे टैक्स फ्री करने के अलावा, फिल्म को अक्षय कुमार, कंगना रनौत, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल जैसी कई और हस्तियों से बहुत सपोर्ट मिला है।

    फिल्म ने और ऊंचा मुकाम तब हासिल किया जब फिल्म की टीम भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची। अब एक और बड़ा नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है जब भारत के उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू ने फिल्म के पक्ष में अपने उदार शब्द बोलें। उन्होंने कहा - "जनता इसे पॉजिटिवली लेगी, हमने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डॉक्यूमेंटेशन को देखा है।

    इसे लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। दुर्भाग्य से, हमारे देश में, लोगों में हर चीज को विवादास्पद बनाने की प्रवृत्ति है और इसे राजनीतिक रंग देने की भी कोशिश की जाती है। राजनीतिक रंग क्या है, यह तथ्यात्मक, वास्तविक और शाब्दिक है। लोगों को जो चीजें प्रस्तुत की जा रही हैं, उसमें राजनीति क्यों होनी चाहिए?

    "विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे अभिनेताओं की एक तारकीय भूमिका है। बता दें 'द कश्मीर फाइल्स' ज़ी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। ये विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है, 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।है।

    English summary
    Vice President of India Shri Venkaiah Naidu supports 'The Kashmir Files' Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X