For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BREAKING: पद्मावती टीम ने मानी गलती....बताया पद्मावती की नई रिलीज़ डेट है....

    |
    Padmavati Controversy: Deepika Padukone starrer film's release date POSTPONED | FilmiBeat

    पद्मावती को लेकर इतनी कंट्रोवर्सी के बीच, पद्मावती टीम से भी काफी बड़ी गलती ये हुई कि बिना सेंसर सर्टिफिकेट के फिल्म का रिव्यू नेशनल टीवी चैनलों पर कर दिया गया। इस बात से सेंसर बोर्ड के चीफ, प्रसून जोशी काफी नाराज़ हुए।

    इसके बाद, पद्मावती को सेंसर बोर्ड ने वापस कर दिया और कहा कि फिल्म की एप्लीकेशन अधूरी है। अब वायाकॉम 18 ने फिल्म की रिलीज़ कैंसिल करते हुए आधिकारिक घोषणा कर दी है।

    वायाकॉम ने एक आधिकारिक घोषणा में कहा कि हम सेंसर बोर्ड का सम्मान करते हुए अपनी फिल्म वापस ले रहे हैं। फिल्म की नई रिलीज़ डेट हम जल्द ही घोषिण कर देंगे।

    यानि कि 2018 में एक तरफ, दीपिका पादुकोण पद्मावती के रूप में नज़र आएंगी तो कंगना रनौत मणिकर्णिका के रूप में। और ये टक्कर बड़ी ही दिलचस्प होगी।

    दोनों ही काफी बड़ी फिल्में मानी जा रही हैं। दोनों के ही लीड किरदार हीरोइनें हैं और दोनों ही पीरियड - कॉस्ट्यूम ड्रामा है। यानि कि एकदम कांटे की टक्कर।

    SCORE CARD

    SCORE CARD

    हम आपको देते हैं इनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लेकर करियर का पोस्टमार्टम। बेहतर कौन है ये आप खुद डिसाईड करिएगा।

     निगेटिव शेड

    निगेटिव शेड

    जहां कंगना ने कृष 3 और फैशन जैसी फिल्मों में ग्रे शेड किया वहीं दीपिका ने कॉकटेल कि वेरोनिका से ग्रे शेड झलक दिखाई। दोनों ही किरदार बेहतरीन थे। कंगना को फैशन के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला।

    स्टाईल

    स्टाईल

    दोनों का ही स्टाईल स्टेटमेंट ज़बर्दस्त है और वक्त से साथ बेहतर होता गया है। चाहे वो इंडियन लुक हो या वेस्टर्न।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    हालांकि दीपिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त कमाई करती है पर उनमें एक सुपरस्टार भी होता है। वहीं कंगना की फैशन और क्वीन ने केवल हीरोईनों के दम पर कमाई की। इस ग्रुप में अब पीकू भी शामिल हो चुकी है।

    एक्टर्स

    एक्टर्स

    दीपिका शाहरूख अब एक जोड़ी हैं। वहीं कंगना रनौत ने अब तक ऋतिक, अजय के अलावा इमरान हाशमी के साथ कुछ अच्छी फिल्में दी है। पर KHAN क्लब से वो अभी दूर हैं।

    फिल्में

    फिल्में

    दीपिका कंगना से इंडस्ट्री में एक साल छोटी है और एक फिल्म भी। दोनों ही अपनी फिल्मों की सिल्वर जुबिली मना रही हैं। कुछ हिट, कुछ औसत और कुछ फ्लॉप।

    हिट Vs फ्लॉप

    हिट Vs फ्लॉप

    दीपिका पादुकोण के हिस्से भी ब्रेक के बाद और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक जैसी फिल्में हैं तो कंगना के हिस्से तेज़ जैसी फिल्में भी हैं। पर लगता है पीकू और क्वीन ने इनके सारे पाप धो दिए हैं।

     म्यूज़िकल हिट्स

    म्यूज़िकल हिट्स

    जहां कॉकटेल और ये जवानी है दीवानी आज भी झुमा देते हैं वहीं लंदन ठुमकदा पर ठुमके लगाना आप नहीं भूलेंगे। पर साड्डी गली और जुगनी के आगे बद्तमीज़ दिल भी फीका तो पड़ता है।

    अवार्ड्स

    अवार्ड्स

    दीपिका की अवार्ड लिस्ट उनके करियर से लंबी है वहीं कंगना ने हाल ही में अवार्ड फंक्शन को बॉयकॉट कर दिया है। कारण वाजिब था जब आप क्वीन जैसी फिल्म को हैप्पी न्यू ईयर के आगे हार जाए...मतलब ये तो हद है ना भाई!

     किरदार

    किरदार

    दोनों ने ही पूरे करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक। पर कंगना ने हॉरर भी ट्राई किया है जो दीपिका ने अभी तक नहीं किया।

     अचीवमेंट

    अचीवमेंट

    कंगना रनौत को तीन बार नेशनल अवार्ड मिल चुका है वहीं दीपिका की फैन फॉलोइंग का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। वैसे कंगना भी इस फील्ड में जल्द तरक्की करने वाली हैं।

     तनु या पीकू

    तनु या पीकू

    बड़ा मुश्किल है डिसाईड करना। तनु और दत्तो में ज़मीन आसमान का फर्क था। फिर भी कंगना उसे इतनी आसानी से निभा ले गई हैं। वहीं पीकू में दीपिका का सहज अभिनय खींचता है।

    English summary
    Viacom 18 officially postpones Padmavati, will announce new release date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X