For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FINALLY: 2018 की पहली ब्लॉकबस्टर पद्मावत....रिलीज़ डेट इतनी दूर है कि आप बस इंतज़ार करिए!

    |

    आखिरकार, ना, हां, हां, ना के बाद, पद्मावती की रिलीज़ डेट की आधिकारिक घोषणा हो चुका है। वायाकॉम 18 ने एक प्रेस विज्ञप्ति के ज़रिए सूचित किया है कि फिल्म आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

    हालांकि फिल्म को लेकर अभी भी माहौल ठीक नहीं है और आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई बुरी खबर ही आती है। लेकिन अब जब फिल्म की रिलीज़ डेट आ चुकी है, तो लग रहा है कि 25 तो बहुत दूर है, तब तक कुछ भी हो सकता है!

    गपशप गली में खबरें तब ही पक्की हुईं जब अय्यारी ने अपनी रिलीज़ डेट बदली और ये सामने आया कि पैडमैन और पद्मावती क्लैश कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने क्लैश का स्वागत करते हुए कहा कि वो खुश हैं कि फिल्म रिलीज़ हो रही है।

    वहीं पैडमैन के डायरेक्टर आर बाल्कि ने साफ शब्दों में फिल्म पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया कि ये क्लैश किसी के लिए फायदेमंद नहीं होगा। ट्रेड पंडितों ने भी माना कि पद्मावती कभी भी रिलीज़ होगी धमाका करेगी लेकिन पैडमैन पर इसका असर दिख सकता है।

    अब फिल्म आखिरकार रिलीज़ हो रही है। पहले भी पद्मावती के कारण, कई फिल्मों की रिलीज़ डेट में उलटफेर हो चुकी है। जानिए आपके स्टार्स की आने वाली फिल्मों की नई रिलीज़ डेट -

    अनुष्का ने बुक की होली

    अनुष्का ने बुक की होली

    इस बार की होली, अनुष्का के साथ डरावनी होने वाली है। क्योंकि अनुष्का ने 2 मार्च का होली वीकेंड बुक कर लिया है। फिल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही थी लेकिन तब खबरें थीं कि 9 को पद्मावती जो कि अब पद्मावत है, रिलीज़ होगी।

    क्या बदलेंगी तारीखें?

    क्या बदलेंगी तारीखें?

    2 को दो फिल्में पहले ही आ रही हैं।अब देखना है कि होली पर आने वाली ड्राइव और हेट स्टोरी 4 अपनी रिलीज़ डेट बदलती हैं या नहीं। वैसे भी ये बोर्ड परीक्षाओं की तारीख हैं। ऐसे में किसी फिल्म को क्लैश से फायदा नहीं होना है। पद्मावती की वजह से जनवरी से लेकर अप्रैल तक की फिल्मों में उथल पुथल मच गया है! देखिए इन फिल्मों की नई रिलीज़ डेट।

    अय्यारी

    अय्यारी

    नई रिलीज़ डेट - 9 फरवरी
    पहले अय्यारी, अक्षय कुमार की पैडमैन के साथ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही थी। लेकिन अब जब 25 को पद्मावती भी रिलीज़ हो रही है तो बिना किसी बेवकूफी के नीरज पांडे ने अपनी फिल्म उठाई और 9 फरवरी को चिपका दी है।

     क्लैश- सोनू के टीटू की स्वीटी

    क्लैश- सोनू के टीटू की स्वीटी

    रिलीज़ डेट - 9 फरवरी
    अब लव रंजन अपनी रोमांटिक कॉमेडी लेकर आराम से इत्मीनान से वैलेंटाइन वीक शुरू होने के साथ आ रहे थे। लेकिन नीरज पांडे की फिल्म से क्लैश का असर, उनकी फिल्म पर ज़रूर दिखेगा।

    हिचकी

    हिचकी

    नई रिलीज़ डेट - 23 फरवरी
    पहले रानी मुखर्जी 9 फरवरी को आ रही थीं लेकिन इतने सारे कन्फ्यूजन के बीच, यशराज ने अपनी ये छोटी सी फिल्म उठाई और उसे एक अकेली डेट पर फिक्स कर दिया।

     दोबारा मिला क्लैश - परमाणु

    दोबारा मिला क्लैश - परमाणु

    रिलीज़ डेट - 23 फरवरी
    जब परमाणु 9 फरवरी को आ रही थी तो हिचकी के साथ क्लैश हो रही थी। फिर प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म उठाकर 23 फरवरी को बढ़ा दी और अब जॉन अब्राहम की ये फिल्म वापस रानी मुखर्जी की हिचकी के साथ क्लैश हो रही है।

    2.0

    2.0

    नई रिलीज़ डेट - 13 अप्रैल
    अक्षय कुमार की 2.0 पहले, 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही थी। फिर उन्होंने पैडमैन को भी उसी दिन रिलीज़ किया। यानि कि पहले 25 को तीन फिल्में क्लैश हो रही थीं - 2.0, अय्यारी और पैडमैन। इसलिए रजनीकांत की टीम ने फिल्म उठाई और चुपचाप तमिल न्यू ईयर पर चिपका दी है।

    बागी 2

    बागी 2

    नई रिलीज़ डेट - 30 मार्च
    टाईगर श्रॉफ पहले अप्रैल में अपना डेरा जमाने वाले थे लेकिन अब उनकी बागी 2 पहले ही रिलीज़ हो जाएगी। फिलहाल तो ये ब्लैक नाम की एक फिल्म से क्लैश कर रही है जिसमें इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी हैं। लेकिन इस फिल्म पर अभी कोई अपडेट नहीं है।

    बचा लिया क्लैश

    बचा लिया क्लैश

    टाईगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म उठाई है कंगना रनौत की मणिकर्णिका की वजह से जो 27 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। कंगना की फिल्म में फिलहाल अभी तक कोई फेरबदल नहीं है।

    फिर आ गया है क्लैश

    फिर आ गया है क्लैश

    वहीं टाईगर ने जैसे ही जगह खाली की है, निखिल आडवाणी ने अपनी फिल्म बाज़ार अनाउंस कर दी है। बाज़ार 27 अप्रैल को कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ क्लैश करेगी।

    अपने ही दे गए धोखा

    अपने ही दे गए धोखा

    एक तरफ, कंगना ने निखिल की पिछली फिल्म कट्टी बट्टी की थी तो वहीं सैफ और कंगना ने भी हाल ही में रंगून की है। अब ये सब एक दूसरे के आमने सामने होंगे।

     कभी भी कुछ भी हो सकता है

    कभी भी कुछ भी हो सकता है

    जिस तरह से बॉलीवुड में धूमधाम मचाया है, ये सारी रिलीज़ डेट, केवल आज तक ही मानी जाएंगी। कल का क्या पता, कौन अपनी फिल्म उठाकर कब, कहां, कैसे चला जाए!

    English summary
    Viacom 18 officially announces Padmavati release date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X