For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Aayush Sharma की फिल्म से जुड़े साउथ के सुपरस्टार, 2023 में रिलीज होगी ये एक्शन- एंटरटेनर

    |

    Aayush Sharma: आयुष शर्मा की आगामी फिल्म AS04 को मेकर्स ने और बड़ा बनाने की ओर कदम बढ़ाया है। जी हां, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जगपति बाबू की एंट्री हो चुकी है। इसकी घोषणा खुद आयुष ने सोशल मीडिया पर की है।

    आयुष शर्मा ने AS04 में जगपति बाबू का स्वागत करते हुए कहा, "मैं सभी भाषाओं की सिनेमा देखने के लिए उत्साहित रहता हूं और हमेशा जगपति बाबू सर के काम का फैन रहा हूं। वह एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं और न केवल दक्षिण में बल्कि देश भर में भी उनके बहुत प्रशंसक हैं।"

    अभिनेता ने आगे कहा, "जिस क्षण स्क्रिप्ट तैयार हो गई थी, मैं बहुत निश्चित था कि मैं जगपति सर से फिल्म का हिस्सा बनने का अनुरोध करूंगा क्योंकि हम इस भूमिका में केवल उनकी कल्पना कर पा रहे थे। AS04 में उनके बिल्कुल नए पक्ष का खुलासा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं वास्तव में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर पाकर धन्य हूं। हर बार जब हम सेट पर साथ होते हैं तो उनसे सीखने का अवसर भी मिलता है।"

    veteran-south-indian-star-jagapathi-babu-joins-aayush-sharma-s-as04

    Ranbir Kapoor फैंस के लिए बुरी खबर! लव रंजन की फिल्म होगी आखिरी रॉम-कॉम, कहा- उम्र बढ़ रही हैRanbir Kapoor फैंस के लिए बुरी खबर! लव रंजन की फिल्म होगी आखिरी रॉम-कॉम, कहा- उम्र बढ़ रही है

    AS04 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, जगपति बाबू ने कहा, "AS04 एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है.. अत्यंत रोमांचक और ताज़ा दृष्टिकोण है। मुझे बहुत खुशी है कि आयुष और AS04 की टीम ने मुझसे संपर्क किया। आयुष एक शानदार कलाकार है। वह कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ काम करता है। मैं इस फिल्म में काम करना एन्जॉय कर रहा हूं.."

    इससे पहले हाल ही में, आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड में अपनी चौथी फिल्म AS04 की एक झलक पेश की थी। आयुष ने टीज़र में अपने एक्शन से सबको प्रभावित किया। फिल्म में आयुष के साथ दिखेंगी सुश्री मिश्रा, जो पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015, रह चुकी हैं।

    फिलहाल मुंबई में फिल्म की शूटिंग चल रही है। श्री सत्य साईं आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Adding to the grandeur of Aayush Sharma's upcoming film AS04, the actor welcomes South Indian star Jagapathi Babu to the action-entertainer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X