For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल का कोरोना संक्रमण से निधन- फिल्म कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

    |

    कोरोना का कहर पूरे देश पर देखा जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के भी कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई इस संक्रमण से उबर चुके हैं, जबकि कई ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बॉलीवुड के मशहूर सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। दो हफ्तों तक इससे जूझने के बाद उन्होंने 21 अप्रैल को आखिरी सांसे लीं।

    'रहना है तेरे दिल में', 'मुझे कुछ कहना है', 'पार्टनर', जैसी फिल्मों में काम कर चुके जॉनी लाल के निधन पर आर माधवन, तुषार कपूर और सतीश कौशिक सहित तमाम फिल्म सेलिब्रिटीज ने दुख जताया है।

    वेस्टर्न इंडिया सिनेमेटोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी राजन सिंह ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, "जॉनी लाल लॉकडाउन से पहले तक कुछ प्रॉजेक्ट्स के लिए शूटिंग कर रहे थे। कुछ सप्ताह पहले उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। कुछ कॉम्प्लीकेशंस थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया।"

    अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार ने संगीतकार श्रवण राठौड़ को दी श्रद्धांजलि- गम में डूबा बॉलीवुड अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार ने संगीतकार श्रवण राठौड़ को दी श्रद्धांजलि- गम में डूबा बॉलीवुड

    अभिनेता आर माधवन ने जॉनी लाल को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा, "त्रासदियों की गाथा जारी है.. हमने फिल्म रहना है तेरे दिल में के डीओपी को हमेशा के लिए खो दिया है। आप एक अद्भुत व्यक्ति RIP जॉनी लाल सर। आपकी विनम्रता, दयालुता और प्रतिभा बहुत याद आएगी।'

    वहीं, तुषार कपूर ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "RIP जॉनी सर! इस बात के लिए धन्यवाद कि मुझे कुछ कहना है को आपने उसी अंदाज में बनाया जैसा उसे दिखना था, वह आज भी उसी तरह एकदम फ्रेश है। मेरी पहली फिल्म में एक खूबसूरत, नेचुरल लुक देने लिए आपका धन्यवाद।"

    English summary
    Johny Lal, a veteran cinematographer who had worked in films like Partner and Yaadein, died of complications due to Covid-19.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X