For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First Review: वीरे दी वेडिंग - 2018 की दूसरी पैसा वसूल फिल्म, सबने बोला MUST WATCH!

    |

    करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर वीरे दी वेडिंग रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन खाड़ी देशों में फिल्म एक दिन पहले ही रिलीज़ होती है और यही कारण है कि वहां के क्रिटिक्स फिल्म को अच्छी तरह से परख चुके हैं।

    और खाड़ी देशों के दर्शकों और क्रिटिक्स की मानें तो सोनू के टीटू के स्वीटी के बाद, वीरे दी वेडिंग 2018 की अगली पैसा वसूल मसाला इंटरटेनमेंट वाली फिल्म है।

    फिल्म डायरेक्ट की है शशांक घोष ने और थोड़ी सी धीमी शुरूआत के बावजूद फिल्म अपनी ट्रीटमेंट से लोगों का दिल जीतेगी। जहां खलीज टाइम्स ने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं और माना कि है इस फिल्म में मेलोड्रामा है लेकिन फिर भी फिल्म देखने लायक है।

    [#Back2Back चार फिल्में, इस सुपरस्टार की निकल पड़ी!]

    वहीं, गल्फ टाइम्स ने फिल्म को 3.5 स्टार देते हुए कहा है करीना कपूर इस फिल्म को जीत की तरफ ले जाती हैं। वैसे हम आपको देते हैं, फिल्म देखने के 10 ठोस कारण -

    सबको प्रसाद मिलेगा

    सबको प्रसाद मिलेगा

    इस फिल्म में हर किसी की जगह है - स्ट्रेट लोग, गे लोग, शादीशुदा लोग, सिंगल लोग, जिनका तलाक होने वाला है, जिनका तलाक हो चुका है, पतले लोग, मोटे लोग। यानि कि सबको कुछ ना कुछ ज़रूर मिलेगा। कोई भी खाली हाथ नहीं लौटने वाला है।

    केवल मेकअप और कपड़े

    केवल मेकअप और कपड़े

    माना जा रहा था कि ये फिल्म मेकअप और कपड़ों की दुकान वाली एक और टिपिकल लड़कियों वाली फिल्म होगी। फिल्म है भी लड़कियों वाली लेकिन सबके लिए। हर किसी को ये समझाने के लिए कि मेकअप और कपड़ों के अलावा भी लड़कियों के पास कहने को काफी कुछ है।

    चार बिल्कुल अल्हड़ दोस्त

    चार बिल्कुल अल्हड़ दोस्त

    फिल्म चार दोस्तों की कहानी जिन्हें एक की मम्मी वीरे कहती हैं। ये चारों बचपन की बेवकूफियों और बोरिंग ड्रामे से निकलकर जब जवानी में पहुंचेंगी तो इनकी परेशानियां आपको किसी से अलग नहीं लगेंगी। चारों इकट्ठा होंगी एक दोस्त की शादी के लिए!

    परेशानियां ही परेशानियां

    परेशानियां ही परेशानियां

    वीरे दी वेडिंग में चार लड़कियां और चारों के पास परेशानियों का पिटारा है। भाग कर शादी करने वाली परेशानियां, अमीर लड़के से शादी करने वाली परेशानियां, शादी से भागने वाली परेशानियां और शादी करनी है पर किससे वाली परेशानियां! यानि कि आजकल की हर लड़की की परेशानी

    करीना की तारीफां!

    करीना की तारीफां!

    अगर आपको किसी और के लिए ये फिल्म नहीं देखनी है तो करीना कपूर के लिए देखिए। हालांकि फिल्म की मुख्य किरदार वही हैं और पूरी फिल्म को अपने कंधे पर बड़ी आसानी से खींचती दिखाई देंगी। जैसे कि ये सारी फिल्में उनके बाएं हाथ का खेल है।

    केवल एक सख्त लौंडा

    केवल एक सख्त लौंडा

    पूरी फिल्म में जितने भी हीरो आएंगे और जाएंगे, आप सबको भूल जाएंगे। लेकिन पूरी फिल्म में एक ही सख्त लौंडा है जो टिकेगा भी, बिकेगा भी और आपका दिल भी जीत कर ले जाएगा - सुमीत व्यास!

    एकदम बैलेंस में फिल्म

    एकदम बैलेंस में फिल्म

    पूरी फिल्म बिल्कुल बैलेंस में है। कुछ भी ओवरड्रामा नहीं है। मेलोड्रामा है लेकिन वो तो हम सबके पास होता है। उसके अलावा फिल्म में उठाई गई दिक्कतें और परेशानियां, आज के ज़माने के हिसाब से काफी वाजिब है।

    परफेक्ट कास्टिंग

    परफेक्ट कास्टिंग

    फिल्म की कास्टिंग परफेक्ट है। करीना कपूर कालिंदी हैं जो अपने मां बाप के टूटे रिश्ते को देखने के बाद, कमिटमेंट से दूर भागती हैं। सोनम कपूर एक तलाक कराने वाली वकील हैं जो आए दिन रिश्ते टूटते हुए देखती हैं। शिखा तलसानिया, भाग कर एक अंग्रेज़ से शादी करने के बाद, एडजस्ट नहीं कर पा रही हैं। वहीं स्वरा भास्कर एक अमीर घराने में अमीर पति की ट्रॉफी वाइफ बन कर थक चुकी हैं।

    लड़कियों की पक्की दोस्त

    लड़कियों की पक्की दोस्त

    फिल्म लड़कियों की पक्की दोस्त बनने लायक है। वो सारे मुद्दे उठाती है जो हम अनदेखा कर देते हैं या फिर जिन्हें हम यूं ही जाने देते हैं क्योंकि हर बात इतनी बड़ी बात नहीं होती। फिल्म बताती है कि हर बात उतनी ही बड़ी बात है।

    तारीफां भी मज़ा देगी

    तारीफां भी मज़ा देगी

    भले ही आपको तारीफां इतना पसंद ना आया हो लेकिन फिल्म देखने के बाद, आपको ये गाना भी काफी पसंद आने वाला है।

    English summary
    Veere Di wedding film review by gulf critics suggests it is full on entertainment. So we jot down 10 reasons which makes the films a must watch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X