For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चों के सांता क्लॉज को भी वीना ने हॉट बना दिया

    |

    वीना मालिक के बारे में क्या कहा जाये। मैडम जब से भारत में आयी हैं तब से उन्होंने केवल विवाद पैदा करने के और कुछ नहीं किया है। कहना गलत ना होगा कि अपनी अश्लीलता के जरिये वीना ने काफी ख्याती पैदा कर ली है। ताजा मामले में वीना ने बच्चों को लविंग सांता क्लॉज को भी नहीं बक्शा बल्कि उसे भी हॉट और सेक्सी बना दिया वो भी अपनी हरकतों से।

    वीना मलिक ने सांता क्लॉज की रेड ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है और कहा है कि वो सांता क्लॉज की तरह लोगों से मिलकर उन्हें गिफ्ट देना चाहती हैं अब उनका गिफ्ट क्या होगा यह तो आप लोग समझ ही गय होंगे लेकिन उनकी उत्तेजक अदाएं कम होने का नाम ही नही ले रही हैं। वीना ने यह फोटो शूट बैंगलोर में करवाया है जहां वो कन्नड़ फिल्म की शूट में व्यस्त हैं।

    पिछले दिनों वीना मलिक ने अपने एक हॉट एमएमएस से लोगों के बीच सनसनी फैलायी थी। इस एमएमएस वीडियो में राजन वर्माके साथ नग्न अवस्था में हम बिस्तर थी। ब्लू लाईट में फिल्माया वीना-राजन का यह वीडियो बेहद ही कामुक था।

    वीना मलिक इससे पहले एक मैग्जिन के कवर पेज पर न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में थीं। जिसके लिए वीना की भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी बदनामी और आलोचना हुई थी। वीना की इस हरकत से परेशान होकर उनके पिता ने उन्हें बेटी मानने से इंकार कर दिया था यही नहीं उनहें मु्स्लिम संगठन ने भी मु्स्लिम समुदाय से बर्खास्त कर दिया था। Dont Miss It

    लेकिन वीना ने सभी धर्मगुरूओं और पिता को आड़े हाथों लिया था। वीना ने कहा कि वो किसी से पूछकर अपनी जिंदगी के फैसले नहीं करती हैं। उनपर किसी का कोई हक नहीं हैं इसलिए वो किसी की नहीं सुनेगी और उनका जो मन करेगा वो वही करेंगी। फिलहाल वीना मलिक भारत में एक टीवी शो और बॉलीवुड की दो चार फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। वीना ने कहा है कि पाकिस्तान से ज्यादा इज्जत और प्यार तो उन्हें भारत में मिला है इसलिए वो यहां रहकर काम करती रहेंगी।

    English summary
    Hot Actress Veena Malik turned Santa Claus for a hot Christmas photo shoot in Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X