For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेलगू फिल्म के लिए वीना ने लिए 15 मिलियन

    |

    पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने जबसे भारत में कदम रखा है तब से ही उनका हॉट अंदाज जाहिर है। अपनी कामुकता को भूनाने में वो जरा भी पीछे नहीं है। कभी वो हॉट एसएमएस के जरिये लोगों के दिलों में घर करने को कोशिश करती हैं तो कभी वो बाथ टब में नहाती हुई लोगों की नजरों में आती है। इन दिनों वो टॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही हैं। इसलिए आप उन्हें हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 'नागना सत्यम' में एक नाग डांस की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं।

    देखने वालों ने कहा है कि वीना का यह गाना बेहद ही हॉट है। जो देखनेवालों को पानी-पानी कर देगा। शायद इसी कारण वीना मलिक लोगों से खूब पैसे भी ले रही है। इस गाने को करने के बाद वीना मलिक टॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस बन गयी हैं। खबर है कि वीना ने अपनी इस तेलगू फिल्म के लिए 15 मिलयन चार्ज किया है।

    आपको बता दें कि पिछले दिनों उनका एक एमएमएस लीक हुआ था। वीना इस एमएमएस वीडियो में राजन के साथ नग्न अवस्था में हम बिस्तर थी। ब्लू लाईट में फिल्माया वीना-राजन का यह वीडियो बेहद ही कामुक था। वीना मलिक इससे पहले एक मैग्जिन के कवर पेज पर न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में थीं। जिसके लिए वीना की भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी बदनामी और आलोचना हुई थी। वीना की इस हरकत से परेशान होकर उनके पिता ने उन्हें बेटी मानने से इंकार कर दिया था यही नहीं उनहें मु्स्लिम संगठन ने भी मु्स्लिम समुदाय से बर्खास्त कर दिया था।

    लेकिन वीना मलिक को इन बातों से कोई लेना-देना नहीं है और किसी की कोई परवाह ना करते हुए उनका अश्लील प्रदर्शन धड़ल्ले से जारी है। वीना का MMS

    English summary
    Veena Malik receives record 15 million for her debut Telugu film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X