For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    न्यूड फोटो के कारण वीना हुईं अब्बा की जिंदगी से बेदखल

    |

    पाकिस्तानी तारिका वीना मलिक को उनकी हरकतें ही भारी पड़ गयी है। लेकिन उनकी यह हरकत उन्हें उनके ही परिवार से दूर कर देगी इस बात का अंदाजा तो खुद वीना मलिक को भी नहीं होगा। एक हैरत अंगेज खबर यह आ रही है कि वीना मलिक को उनकी अश्लील हरकतों के कारण उनके पिता मलिक मोहम्मद ने अपनी जिंदगी और जायदाद से बेदखल कर दिया है।

    वीना मलिक के पिता का कहना है कि अपनी बेटी की हरकत देखकर उन्हें अपने ऊपर शर्म आती है। वीना मलिक के अब्बाजान काफी समय से वीना से खफा चल रहे थे लेकिन जब वीना की न्यूड फोटो उन्होंने मैंगजिंग पर देखी तो वो शर्म से पानी-पानी हो गये और इसे बर्दाश्त ना करते हुए ऐलान किया कि अब उनकी जिंदगी में उनकी बेटी की कोई अहमियत नहीं है।

    साथ ही वीना के अब्बा जान का कहना है कि वीना को अपनी अश्लील हरकतों पर ऐसी कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए जो कि दूसरी औरत के लिए सबक हों जिसके कोई भी औरत ऐसी हरकत करने से पहले दस बार सोचे।

    गौरतलब है कि 'एफएचएम इंडिया' मैग्ज़िन के कवर पेज पर वीना मलिक का एक न्यूड फोटो छपा है। जबकि वीना मलिक का कहना है कि कवर पेज पर छपी तस्वीर उनकी नहीं है, बल्कि उनकी फोटो के सथ छेड़-छाड़ की है। लेकिन उनकी इस बात को कोई सुन नहीं रहा है इसलिए उन्होंने मैग्जिन के ऊपर 10 करोड़ रूपए का मानहानी का दावा ठोंक दिया है। ऐसा भी सुनने में आया है कि वीना ने यह सब महेश भट्ट के कहने पर किया है।

    English summary
    The father of a Pakistani model Veena Malik caught up in a ‘nude pose’ storm for a men’s magazine has disowned his daughter.
 
 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X