For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉट वीना मलिक ने तोड़े कई रिकॉर्ड

    |

    वीना मलिक जो कि खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं अपनी फिल्मों को सुर्खियों में लाने के लिए कितनी डर्टी हो सकती हैं इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। वीना मलिक ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्म 'दि सिटी दैट नेवर स्लीप्स' के लिए हीरो की तलाश के लिए हो रहे कॉंटेस्ट में भाग लेने आए कंटस्टेंट्स को अपने हाथों पर किस करने को कहा। एक मिनट में करीब 40 कंटस्टेंट ने वीना मलिक के हाथों पर 137 बार किस किया और एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। इससे वीना मलिक को सुर्खियां तो मिली ही साथ ही वीना की फिल्म जिंदगी 50-50 और दि सिटी दैट नेवर स्लीप्स को भी फ्री की पब्लिसिटी मिली।

    वीना मलिक की इस साल एक और फिल्म सिल्क सकत मगा भी रिलीज होने वाली है जिसमें वीना मलिक ने इतने हॉट सीन्स दिये हैं कि जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। डर्टी पिक्चर में विद्या बालन ने जितने हॉट और सेक्सी सीन्स दिये थे वीना ने इसके कन्नड़ा रीमेक सिल्क सक्कत मगा में उससे भी कहीं ज्यादा हॉट सीन्स दिये हैं। विद्या को तो उन्होंने कहीं पीछे छोड़ दिया है। वीना मलिक की फिल्म सिल्क सकत मगा की कुछ नयी तस्वीरें आई हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी कह सकता है कि वीना मलिक के आगे हर कोई फीका है। वीना ने सारी हदें तोड़कर सेक्सी और हॉट सीन्स दिये हैं।

    वीना मलिक ने सिल्क सकत मगा के एक्टर अक्षय के साथ कई इंटिमेट सीन्स दिये हैं औऱ साथ ही उन्होंने दो बहुत ही हॉट किसिंग सीन भी दिये हैं। इसके साथ ही वीना मलिक ने एक गाने में बिकनी भी पहनी है। कहा जा रहा है कि ये पिछले कई सालों में सबसे बोल्ड फिल्म होगी जो कि लोगों को पागल कर देगी। लेकिन रिलीज होने से पहले फिल्म सेंसर बोर्ड से होकर गुजरना होगा देखिये सेंसर बोर्ड फिल्म के इन हॉट सीन्स के साथ क्या करती है।

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक पिछले कुछ दिनों से अपने नये वर्ल्ड रिकॉर्ड को लेकर चर्चा में हैं। वीना मलिक ने अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स को अपने हाथ पर किस करने को कहा और उनके फैन्स ने एक मिनट में वीना के हाथों पर 137 बार किस करके वीना के नाम नया वर्ल्ड रिकॉर्ड कर दिया। वीना मलिक की फिल्म सिल्क सकत मगा में वीना ने कुछ किसिंग सीन दिये हैं और अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वीना ने खुद को ही प्रमोट करना शुरु कर दिया है।

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    सिल्क सकता मगा में वीना मलिक ने एक्टर अक्षय के साथ कई सारे इंटिमेट सीन्स दिये हैं। फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने की संभावना जताई जा रही है क्योंकि फिल्म में वीना ने सारी हदें पार करके हॉट सीन्स दिये हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सिल्क सकता मगा के कई सीन्स सेंसर बोर्ड द्वारा काट दिये जाएंगे। वीना मलिक की ये फिल्म अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म कही जा रही है। ये विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर की रीमेक है।

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    फिल्म का नाम पहले डर्टी पिक्चर- सिल्क सकत मगा था। लेकिन निर्माता एकता कपूर ने इस नाम पर आपत्ति जताई तो फिल्म के निर्माता ने फिल्म के टाइटल से डर्टी पिक्चर हटा दिया और फिल्म का नाम सिर्फ सिल्क सकत मगा रख दिया। फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर ने विद्या बालन की फिल्म दि डर्टी पिक्चर का निर्माण किया था और उन्हें लगा कि कन्नड़ निर्माता उनकी इजाजत के बिना इस फिल्म का रीमेक बना रहे हैं।

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    पहले बॉलीवुड निर्माता एकता कपूर को लगा कि सिल्क सकत मगा दि डर्टी पिक्चर का रीमेक है लेकिन बाद में कन्नड़ निर्माता ने कहा कि ये फिल्म दि डर्टी पिक्चर की रीमेक नहीं है बल्कि ये फिल्म सिल्क स्मिता एक्ट्रेस की जिंदगी का दूसरा रुप दिखाएगी। एकता कपूर को कोई हक नहीं कि वो उन्हें रोकें। इसके बाद कन्नड़ निर्माता और एकता कपूर के बीच की लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गयी जहां एकता के फेवर में ही फैसला हुआ।

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    वीना मलिक ने तोड़ दी सारी हदें

    मुंबई कोर्ट ने कन्नड़ निर्माताओं से कहा कि वो अपनी फिल्म में दि डर्टी पिक्चर टाइटल यूज ना करें क्योंकि ये एकता कपूर की फिल्म का नाम था। साथ ही कन्नड़ में बन रही फिल्म और एकता कपूर की डर्टी पिक्चर दोनों सिल्क स्मिता पर आधारित हैं। इसलिए दोनों फिल्में रीमेक ही मानी जाएंगी।

    English summary
    Veena Malik has set the new world record in kissing. Veena Malik recently in her birthday asked contestants to kiss om her hands and her fans kissed 137 times on her hand and made new world record. Veena malik's movie are getting publicity with this new record.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X