For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं तेरा हीरो' के लिए वरुण की खास तैयारी

    |

    अभिनेता वरुण धवन अपने पिता यानी निर्देशक डेविड धवन की हास्य फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नजर आएंगे। वरुण का कहना है कि फिल्म के कुछ एक्शन दृश्यों के लिए लचीलेपन की जरूरत है और इसके लिए वह खास मेहनत कर रहे हैं। सोमवार को एक फिटनेस डीवीडी की लांचिंग के मौके पर वरुण संवाददाताओं से मुखातिब थे।

    वरुण ने कहा, "जहां तक शरीर का सवाल है, आपको सक्रिय होना पड़ेगा। 'मैं तेरा हीरो' के लिए बहुत ज्यादा लचीलेपन की जरूरत है। हालांकि सभी स्टंट और एक्शन दृश्य हास्य वाले होंगे लेकिन उसके लिए बहुत फुर्तीला बनना होगा।"

    'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में आगाज करने वाले वरुण ने कहा, "इस फिल्म के लिए मैंने अपने शरीर को लचीला बनाने पर ज्यादा ध्यान दिया है।"'मैं तेरा हीरो' में इलियाना डीक्रूज और नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।वरुण ने कहा कि हास्य में भी सजगता की जरूरत होती है।

    उन्होंनें कहा, "यह हास्य है इसलिए अच्छा है लेकिन हमे सतर्क और तेज बने रहना होता है।"पिता के निर्देशन में दबाव के बारे में पूछने पर डेविड ने कहा, "मैं उस तरह से नहीं देखता कि मैं अपने पिता के निर्देशन में काम कर रहा हूं, यह बात मैंने फिल्म की शुरुआत में ही अपने मन से निकाल दी थी।"डेविड सेट पर सख्त रहते हैं।

    वरुण ने कहा, "उन्होंनें मुझे दो तीन बार डांटा तब मुझे लगा कि वह निर्देशक हैं और मैं अभिनेता, इसलिए मुझे अच्छा काम करना है, नहीं तो वह खुश नहीं होंगे।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actor Varun Dhawan, who will be seen in comedy "Main Tera Hero", directed by his father David Dhawan, says that certain action sequences in the movie require flexibility.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X