For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shock! 2 फिल्मों से हुए OUT.. फिर बने सुपरस्टार.. अब रिजेक्ट की 3 बड़ी फिल्में

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में वरुण धवन का एक इंटरव्यू बहुत वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वे अपने करियर के शुरूआती दौर में दो बड़ी फिल्मों के ऑडीशन में ही आउट हो गए थे। जिसके बाद उन्होंन करण जौहर की फिल्म से डेब्यू किया और आज वे सुपरस्टार हैं। ये खुलासे सुनकर हर कोई चौंक गया।

    [BOX OFFICE: फ्लॉप होकर भी.. धमाकेदार प्रॉफिट कमा रही.. अजय देवगन की 'बादशाहो'!]

    वहीं आज वरुण धवन एक सुपरस्टार बन चुके हैं और इसी स्टारडम के चलते उनके पास काम की कमी नहीं है। यही कारण है कि उन्होंने कुछ समय पहले तीन बड़ी फिल्में रिजेक्ट की हैं। जिनमें से एक फिल्म में उन्हें अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने का ऑफर मिला था लेकिन वरुण ने इसे रिजेक्ट कर दिया।

    भले ही आमिर की फिल्म और ऑस्कर विनिंग फिल्म में वरुण को मौका न मिल पाया हो लेकिन शायद इसी वजह से वरुण आज बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। आगे जानें किन फिल्मों स रिजेक्ट किए गए वरुण और कौन सी फिल्में उन्होंने ठुकराईं-

    किया खुलासा

    किया खुलासा

    हाल ही में जागरण सिनेमा समिट में वरुण धवन ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

    ऑडिशन में फेल

    ऑडिशन में फेल

    अपने करियर के शुरूआती दौर में वरुण धवन आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद वरुण धवन ने किया है।

    पापा ने खुद बाहर किया

    पापा ने खुद बाहर किया

    नेपोटिज्म विवाद पर बात करते हुए भी वरुण ने कहा था कि उन्होंने आमिर की फिल्म धोबी घाट के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब उनके पापा को पता चला तो उन्होंने वरुण का नाम फिल्म से बाहर ले लिया। क्योंकि वरुण अभी कैमरे पर आने के लिए तैयार नहीं थे।

    इस फिल्म में भी फेल

    इस फिल्म में भी फेल

    वरुण धवन हॉलीवुड एकेडमी अवॉर्ड फिल्म लाइफ ऑफ पाइ के ऑडिशन में भी फेल हो गए थे। जिसके बाद यह रोल दिल्ली के सूरज शर्मा को मिला था।

    बने सुपरस्टार

    बने सुपरस्टार

    दो बड़े प्रोजेक्ट्स से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने का मौका खोने पर वरुण को कुछ खास नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया। करन जौहर ने उन्हें ड्रीम लॉन्च दिया और वह बॉलीवुड के सक्सेसफुल युवा एक्टर्स में शुमार हैं।

    अब रिजेक्ट करते हैं ऑफर

    अब रिजेक्ट करते हैं ऑफर

    वहीं अब वरुण के पास काम की कमी नहीं है। आलम ये है कि अब वरुण को डेट की कमी के कारण फिल्में रिजेक्ट करनी पड़ती हैं।

    ठुकराई शाहरुख की फिल्म

    ठुकराई शाहरुख की फिल्म

    कुछ समय पहले वरुण को एक फिल्म का ऑफर मिला था, जिसमें वे शाहरुख खान के साथ काम करने वाले थे। ये फिल्म इत्तेफाक की रीमेक थी। वहीं डेट की कमी होने के कारण वरुण ने ये फिल्म ठुकरा दी थी।

    वरुण के बजाए सुशांत

    वरुण के बजाए सुशांत

    वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म केदारनाथ को भी रिजेक्ट कर दिया था। जिसके बाद ये किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिया गया। बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान की बिटिया सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं।

    ठुकराई ये फिल्म भी

    ठुकराई ये फिल्म भी

    वहीं वरुण को फिल्म मिर्जिया के लिए रोल ऑफर किया गया था। ये फिल्म भी उन्होंने डेट्स न होने की वजह से ठुकरा दी थी। बाद में इस फिल्म में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने डेब्यू किया था।

    English summary
    varun dhawan was rejected from aamir khan film and Oscar winning film.. know how
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X