For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    7 साल के करियर की पहली फ्लॉप फिल्म कलंक पर बोले वरूण धवन - फेल होना ज़रूरी था

    By Staff
    |

    वरूण धवन को आज के ज़माने का सलमान खान कहा जाता है क्योंकि उनके करियर में सब कुछ फर्स्ट क्लास है। सात साल के करियर में वरूण धवन ने आज तक 100 प्रतिशत का सफलता रेट दिखाया है जो कोई एक्टर नहीं दिखा सकता है। यानि कि आज तक वरूण धवन की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप की श्रेणी में नहीं आई है।

    धर्मा प्रोडक्शन्स की कलंक, वरूण धवन की पहली फ्लॉप फिल्म थी और हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए वरूण धवन ने इस बारे में खुलकर बात की। वरूण ने माना कि किसी भी फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा एक ही इंसान पर नहीं फोड़ा जा सकता है। हम सब इसकी ज़िम्मेदारी बराबरी से लेते हैं।

    वरूण ने ये भी माना कि इस फिल्म के फ्लॉप होने का उन पर असर पड़ा। अगर वो ऐसा कहे कि फिल्म फ्लॉप होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है तो इसका मतलब होगा कि वो अपने काम से प्यार नहीं करते हैं और ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन वरूण ये भी मानते हैं कलंक का फ्लॉप होना शायद उनके लिए ज़रूरी था।

    English summary
    Varun Dhawan does not have a flop film in his entire career and while talking to a leading daily he confessed that Kalank's failure did affect him on certain levels.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X