For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भेड़िया रिलीज से पहले Varun Dhawan कान की गंभीर बीमारी से पीड़ित, क्या है Vestibular Hypofunction?

    |

    भेड़िया फिल्म एक्टर वरुण धवन काफी समय से गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान इसका खुलासा किया है। वरुण धवन ने खुद की बीमारी से जंग के साथ यह भी बताया है कि कैसे कोविड के बाद वह काम को लेकर दबाव महसूस करते हैं। एक मीडिया हाउस के इवेंट में वरुण धवन ने बताया कि कोविड के बाद काम शुरू होने से उन्होंने कई फिल्मों के लिए काफी मेहनत से काम किया। इसी वजह से उन्हें वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी हो गई।

    वरुण ने कहा कि उन्होंने जुग जुग जियों के लिए काफी मेहनत कर ली। मुझे नहीं पता कि आखिर फिल्म का इतना दबाव मैंने क्यों लिया? अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वरुण ने कहा कि अब मैं रुक गया हूं। नहीं पता कि मुझे क्या हो गया है। मुझे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी हो गई है। फिर भी मैं अपने काम को लेकर अधिक मेहनत कर रहा हूं। इस बीमारी ने मुझे तनाव में डाल दिया है। वरुण ने स्वीकार किया कि कोविड के हालात ठीक होने के बाद लोग अपने काम में ज्यादा मेहनत करने लगे हैं।

    बता दें कि वरुण धवन की यह बीमारी कान से जुड़ी हुई है। यह कान के अंदरुनी हिस्से में होती है। इस बीमारी में पीड़ित को दिमाग तक मैसेज पहुंचाने में परेशानी होती है। इससे कई बार शरीर का बैलेंस भी बिगड़ने लगता है। वरुण ने स्वीकार किया कि इस बीमारी की जानकारी मिलने पर वह काफी परेशान हो गए थे। वह कुछ सोच भी नहीं पा रहे थे। वरुण ने कहा कि इस बीमारी में आपका बैलेंस सिस्टम बिगड़ जाता है। लेकिन मैंने और मेहनत की। मैं भावनात्मक और दिमागी तौर पर टूट गया हूं। मुझे एक्टर होने के नाते आगे बढ़ना है। मैं अभी भी इससे जूझ रहा हूं। बता दें कि वरुण धवन की भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में वरुण धवन भेड़िया बन जाते हैं।

    English summary
    varun Dhawan suffering from vestibular hypofunction know about his disease,Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X