For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्पॉट हुए वरुण धवन, पापाराजी से बोले 'डराओ मत उसे!'

    |

    इस वक्त एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साउथ की एक्ट्रेस सामंथा और वरुण धवन नजर आ रहे हैँ। इसके बाद से काफी चर्चा हो रही है और ये भी माना जा रहा है कि दोनों किसी खास काम से मिले हैँ। मुंबई में दोनों को देखा गया और देखते ही पपराज़ी ने उन्हें घेर लिया, उन्होने उनसे तस्वीरें माँगते हुए, वरुण ने उनसे कहा कि वे उन्हें डराएँ नहीं और फिर उन्हें बाहर ले गए। दोनों को निर्देशक राज निदिमोरू के साथ अंधेरी की एक इमारत से बाहर निकलते देखा गया।

    पता नहीं क्यों मल्टीस्टारर फिल्में करने से क्यों कतराते हैं सुपरस्टार्स? अक्षय कुमार ने खुलकर दिया जवाब!पता नहीं क्यों मल्टीस्टारर फिल्में करने से क्यों कतराते हैं सुपरस्टार्स? अक्षय कुमार ने खुलकर दिया जवाब!

    सामंथा ने काले रंग की पैंट के साथ ग्रे और गहरे नीले रंग की जैकेट पहनी थी। वरुण ने रिप्ड डेनिम्स के साथ ऑरेंज टी-शर्ट पहनी थी। एक पपराज़ी अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, जैसे ही वे इमारत से बाहर निकलने वाले थे,

    पापराज़ी ने सामंथा रूथ प्रभु को फोन करना शुरू कर दिया। वरुण धवन ने उनसे कहा, "डराओ मत, क्यों डरा रहे हो इसे? वरुण की बात सुनते ही समांथा मुस्कुराती नजर आईं।

    इसके बाद उनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि अगर साथ में नजर आते हैं तो ये काफी बड़ा धमाका है।

    वरुण धवन हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं और उन्होने अपनी हमसफर अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को बनाया था। वर्कफ्रंट पर वो भेड़िया को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन नजर आने वाली है।

    English summary
    Bollywood Superstar Varun Dhawan spotted with Samantha Ruth Prabhu, said 'Don't scare her!' Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X