For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिंदी सिनेमा और कंटेंट को लेकर ये क्या बोल गए Varun Dhawan? सुनकर हैरान हो जाएंगे आप!

    |

    वरुण धवन कितने अच्छे कलाकार हैं ये किसी से छिपा नहीं है, फिल्मों में उनका होना हिट की गारंटी माना जाता है। इसके अलावा कई बार उनके ऐसे बयान सामने आते हैं जो कि चर्चा में रहते हैं। इस वक्त उन्होने कुछ ऐसा कह दिया है जो कि आपको चौकाने के लिए काफी है। इस दौरान वो हिंदी सिनेमा में कंटेंट की कमी को लेकर बात कर रहे थे। जैसे उनका बयान सामने आया इसको लेकर चर्चा हो रही है।

    दरअसल इस दौरान वो एक न्यूज प्लेटफॉर्म पर बात कर रहे थे कई बातें करते हुए साउथ सिनेमा की तारीफ भी हुई। वरुण धवन ने कहा, ''अभी जो कुछ भी हिंदी सिनेमा में होता दिख रहा है वो सबकुछ सिर्फ इसिलए है क्योंकि यहां पर मूल कहानियों की कमी है।

    लोकल ट्रेन और ऑटो रिक्शा में सफर करते स्पॉट हुईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा है धड़ल्ले से वायरललोकल ट्रेन और ऑटो रिक्शा में सफर करते स्पॉट हुईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा है धड़ल्ले से वायरल

    अच्छा कंटेंट यहां काफी मु्श्किल से मिलता है। ये सब सिर्फ इस वजह से है क्योंकि हमने खुद अपने लेखकों को उस काबिल नहीं बनाया है।'' वरुण धवन ने जो कहा वो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

    लेखकों का नाम तक नहीं जानता

    लेखकों का नाम तक नहीं जानता

    हिंदी सिनेमा में एक- दो लेखकों को छोड़ दिया जाए तो ये सच है कि कोई लेखकों का नाम तक नहीं जानता। हालांकि एक दौर था जब लेखकों को काफी अहमियत मिलती थी।

    भेड़िया में नजर आए थे

    भेड़िया में नजर आए थे

    वरुण धवन हाल ही में फिल्म भेड़िया में नजर आए थे लेकिन इस फिल्म ने उम्मीक के मुताबिक काम नहीं किया। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस निराशा ही मिली जबकि वरुण धवन का अभिनय सभी को काफी पसंद आया था।

    कृति सैनन

    कृति सैनन

    इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आईं थीं और उनके कई गाने पसंद किए जा रहे हैं। वरुण धवन को काफी समय से एक हिट की तलाश है और ऐसा का जा सकता है कि अभिनेता इसपर लगातार काम कर रहे हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर वरुण धवन फिल्म बवाल को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और इस फिल्म को नितेश तिवारी बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा है ये काफी धमाकेदार साबित होने वाली है।

    कुछ अपडेट्स पहले भी सामने आ चुकी हैं

    कुछ अपडेट्स पहले भी सामने आ चुकी हैं

    इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं। हालांकि फिल्म को लेकर कुछ अपडेट्स पहले भी सामने आ चुकी हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Varun Dhawan speaks about Hindi cinema and content, You will be surprised to hear! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X