For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन ने शेयर की 'रूही' के साथ तस्वीर..देखते रह जाएंगे आप भी

    By Shweta
    |

    इस साल दीवाली खासकर करण जौहर के लिए बेहद खास रही क्योंकि उन्होंने इस साल दीवाली अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ मनाई। करण जौहर इस साल फरवरी में एक बेटे यश और बेटी रूही के पिता बने।इस साल दीवाली पर आलिया भट्ट और वरूण धवन यश और रूही के साथ दीवाली सेलिब्रेट करने करण के घर पहुंचे।

    वरुण धवन ने रूही के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वरुण धवन की गोद में रूही बहुत ही क्यूट लग रही हैं। वरुण धवन ने लिखा भी है कि वो कमरे में मौजूद सबसे खूबसूरत बच्ची के साथ हैं।रूही और वरुण की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    इस तस्वीर में रूही बहुत ही क्यूट लग रही हैं।वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें यश और रूही नजर आ रहे थे। कहना गलत नहीं होगा कि इस दीवाली पर करण जौहर के फेवरिट स्टूडेंट्स ने यश और रूही को इस इंट्रोड्यूस किया है।

    कुछ दिनों पहले करण जौहर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो करीना-सैफ के बेटे तैमूर के पहले जन्मदिन पर यश और रूही को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने रक्षाबंधन पर किया। खैर, हम तैमूर के जन्मदिन का इंतजार करेंगे जब तीनों एक साथ एक फ्रेम में नजर आएंगे।

    English summary
    Varun Dhawan shares pic with Karan Johar daughter Roohi Johar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X