For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन- सारा अली खान की 'कुली नंबर 1', सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोल, बायकॉट करने की तैयारी

    |

    वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर वन को लेकर एक समय पर जहां फैंस के बीच काफी उत्साह था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत मामले में वरुण- सारा की चुप्पी पर नाराज फैंस ने कुली नंबर वन को बायकॉट करने की मुहिम चलाई है। फिल्म को लेकर ओटीटी पर रिलीज होने की अफवाह है।

    डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म पोस्टपोन पड़ गई। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला ले लिया गया है और जल्दी ही इस बारे में घोषणा की जाएगी।

    इधर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद स्टार किड्स से नाराज फैंस 'कुली नंबर 1' को बॉयकॉट की तैयारी कर रहे हैं। लोगों का कहना है जब सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस आवाज उठा रहे थे, तो ये शांत क्यों थे।

    फिल्म को बायकॉट

    फिल्म को बायकॉट

    आलम यह है कि भारत में #CoolieNo1 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। नाराज सोशल मीडिया यूजर्स स्टार किड्स की फिल्मों को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं।

    नाराज हैं फैंस

    नाराज हैं फैंस

    हाल ही में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'सड़क-2' फिल्म के ट्रेलर को नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था। सड़क 2 का ट्रेलर भारत में सबसे ज्यादा dislike पाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

    मीम्स की बाढ़

    मीम्स की बाढ़

    सड़क-2 के ट्रेलर को अबतक 11 मिलियन से भी ज्यादा Dislike मिल चुके हैं। जो कि एक रिकॉर्ड है। नाराज यूजर्स का कहना है कि कुली नंबर वन के ट्रेलर के साथ भी ऐसा ही किया जाएगा।

    कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

    कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

    वहीं, कुछ फैंस ने वरुण धवन का सपोर्ट भी किया है.. और लिखा है कि हर स्टारकिड अयोग्य नहीं हो होता है। बायकॉट करने का पैमाना काबिलियत पर होनी चाहिए।

    कुली नंबर 1 रीमेक

    कुली नंबर 1 रीमेक

    इससे पहले वरुण ने सलमान खान की जुड़वा 2 रीमेक में भी काम किया था, जिसका निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था। जाहिर तौर पर इसके बाद वरुण की तुलना गोविंदा और सलमान खान से की जाती है। इस पर डेविड धवन का कहना है कि वरुण बिल्कुल ही अलग तरह का एक्टर है। जो गोविंदा और सलमान ने किया है, वो कोई नहीं कर सकता।

    कहानी में है बदलाव

    कहानी में है बदलाव

    डेविड धवन ने कहा, मैं गोविंदा की फिल्म का पूरी तरह से रीमेक नहीं बना रहा हूं। वरुण बिल्कुल भी गोविंदा की तरह नहीं है। गोविंदा की अपनी एक स्टाइल थी और वह उसमें माहिर थे। गोविंदा को कोई कॉपी नहीं कर सकता।

    झूठी बयानबाजी पर सुशांत के पिता ने जताई नाराजगी- कहा, 'मेरी सहमति के बिना कोई भी बयान जारी करना गलत'

    English summary
    Varun Dhawan- Sara Ali Khan's Coolie No.1 might release on OTT, people are ready to boycott the film. Coolie No 1 been trolled.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X