»   » TAKKAR: मुझे सलमान खान ने चैलेंज दिया है...उनसे ऊपर लेवेल का काम करना है!

TAKKAR: मुझे सलमान खान ने चैलेंज दिया है...उनसे ऊपर लेवेल का काम करना है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

वरूण धवन की जुड़वा 2 इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है और वरूण धवन फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। ये 1999 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म का सीक्वल/रीमेक है। 

अब फिल्म प्रमोट करते करते वरूण धवन ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें कहा है कि इस फिल्म से उन्हें सलमान खान के फैन्स का दिल जीतना है।

varun-dhawan-salman-khan-told-me-that-i-have-win-his-fans-over-in-judwaa-2

गौरतलब है कि जुड़वा सलमान खान की शानदार फिल्मों में से एक है। फिल्म का एक एक गाना, एक एक सीन, एक एक डायलॉग आज भी लोगों के दिमाग में छपा है। ऐसे में वाकई वरूण धवन की सीधी टक्कर सलमान खान से है।

Varun Dhawan REMOVES Govinda NAME from Judwaa 2 song Tan Tana Tan | FilmiBeat

अगर उन्हें जुड़वा को हिट करना है तो ये तभी हुआ होगा जब उन्होंने फिल्म में सलमान खान के लेवेल से ऊपर का काम किया होगा। तभी सलमान खान के फैन्स, वरूण धवन की जुड़वा 2 को प्यार दे पाएंगे।

वरूण धवन दरअसल, सलमान खान और गोविंदा का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। लेकिन अब ना वो वाले सलमान रहे हैं ना ही वो सुपरफनी गोविंदा। और ऐसा ही रिप्लेसमेंट हैं वरूण धवन।

सलमान + गोविंदा

सलमान + गोविंदा

कई लोगों का मानना है कि वरूण धवन सलमान खान और गोविंदा का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। और इस बात का सुबूत हम आपको देने वाले हैं।

गोविंदा का डांस

गोविंदा का डांस

वरूण धवन का डांस बॉलीवुड में परफेक्ट है। उनकी डांसिंग के सब फैन हैं चाहे राधा तेरा ठुमका हो या तेरा हीरो इधर है...उनके अंदर गोविंदा बसते हैं।

सलमान की बॉडी

सलमान की बॉडी

सलमान खान ने ओ ओ जाने जाना से अपनी बॉडी का ऐसा जलवा दिखाया कि लोग उनके कायल हो गए। और इसके बाद वरूण धवन ने पहली ही फिल्म में अपनी बॉ़डी दिखाकर सबको अपना फैन कर लिया है।

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा और वरूण धवन दोनों की ही एक स्माइल टेंशन फ्री कर सकती है। और वाकई दोनों का अंदाज़ भी लगभग सेम ही है।

सलमान की स्टाइल

सलमान की स्टाइल

वैसे तो आधा बॉलीवुड ही सलमान का फैन है लेकिन वरूण धवन ने हमेशा कहा है कि वो पूरे सलमान फैन है। और सलमान को ही कॉपी करने में उन्होंने अपना आधा जीवन बिता दिया।

गोविंदा की कॉमेडी

गोविंदा की कॉमेडी

वरूण और गोविंदा दोनों का कॉमेडी स्टाइल काफी एक जैसा है। चाहे वो दिलवाले हो या मैं तेरा हीरो। या फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, वरूण के अंदर वो गोविंदा फैक्टर हमेशा दिखता है।

सलमान का चार्म

सलमान का चार्म

सलमान खान आज भी लोगों को बस अपनी अदा से दीवाना बना देते हैं। उनकी मासूमियत फैन्स को पसंद आती है और वरूण धवन का भी यही हाल है। वो आज भी अपनी मासूमियत से फैन्स का दिल जीत लेते हैं।

गोविंदा की हाइट

गोविंदा की हाइट

बस एक हाइट में वरूण धवन आज के एक्टर्स से मात खा जाते हैं लेकिन यही फैक्टर उन्हें और गोविंदा जैसा बना देता है। और वाकई इस मामले में दोनों जुड़वा पार्टनर हैं।

सलमान की फैन फॉलोइंग

सलमान की फैन फॉलोइंग

वरूण और सलमान दोनों की ही फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। खासकर कि फीमेल फैन फॉलोइंग। जहां सलमान को आज तक शादी के प्रपोज़ल आते हैं तो वरूण भी फैन्स में सुपरहिट हैं।

बॉक्स ऑफिस किंग

बॉक्स ऑफिस किंग

सलमान औऱ गोविंदा की तरह वरूण भी बॉक्स ऑफिस किंग बन रहे हैं। उम्मीद है कि इस साल उनकी दोनों फिल्में टॉप 10 में शामिल होंगी।

English summary
Varun Dhawan: Salman Khan told me that I have to win his fans over in Judwaa 2.
Please Wait while comments are loading...