For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है 'बवाल'!

    By Filmibeat Desk
    |

    निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लेटेस्ट वेंचर 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों पोलैंड के वारसॉ में चल रही है। इस फिल्म में जेन-जेड सेंसेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर हैं। इस फिल्म के जरिए सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक को लाने के अलावा, नेशनल अवॉर्ड विनर जोड़ी एक शानदार फिल्म बनाने की प्रक्रिया में है। बवाल प्रोडक्शन वैल्यू के हिसाब से वरुण धवन की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी।

    पठान की शूटिंग के दौरान फैंस के साथ दिखे शाहरुख खान और दीपिका, तस्वीर वायरल!पठान की शूटिंग के दौरान फैंस के साथ दिखे शाहरुख खान और दीपिका, तस्वीर वायरल!

    निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "हमने पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प लोकेशन्स के साथ-साथ इंडिया में भी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है।

    यह एक बहुत ही अनोखी लव स्टोरी है और अब हम वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं। हमने जर्मनी से एक्शन निर्देशकों और स्टंटमैन को हर दिन 700+ सदस्यों के एक प्रतिभाशाली दल के साथ बुलाया है, नितेश सर और साजिद सर इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक विजुअल ट्रीट देने की तैयारी में हैं।"

    सूत्र ने आगे कहा, "प्लानिंग के अनुसार एक एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की आवश्यकता थी जिसमें 45 प्लस हेजहोग्स के साथ-साथ असंख्य संख्या में ग्रेनेड, चाकू और विभिन्न प्रकार के विस्फोटक एक अहम एक्शन सीक्वेंस के लिए चाहिए थे जिसे कल से शूट किया जाएगा।

    रोजाना शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ का खर्चा आता है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है। यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।" हाल ही में बवाल अभिनेता वरुण धवन की एक वीडियो यह कहते हुए वायरल हुई कि टीम अपने अगले शेड्यूल के लिए वारसॉ, पोलैंड जा रही है। 'बवाल' नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Varun Dhawan's most expensive film till date is 'Bawaal. He is busy in his projects.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X