For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ADULT हैं तो ही देख पाएंगे वरूण धवन की बदलापुर

    |

    क्या आप एडल्ट हैं? यदि हां, तो ही आप वरूण धवन की फिल्म 'बदलापुर' देख पाएंगे। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म बदलापुर को सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। दरअसल फिल्म के निर्देशक को कुछ सीन और डॉयोलोग हटाने का निर्देश दिया गया था, जिसे श्रीराम राघवन ने मना कर दिया। लिहाजा, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट थमा दिया है।

    श्रीराम राघवन ने अपनी फिल्म 'बदलापुर' में सेक्स और हिंसा के सीन को कम करने से साफ इनकार कर दिया। गौरतलब है कि, वरूण धवन की इस फिल्म को काफी डार्क दिखाया गया है। वरूण इसमें पहली बार एंग्री यंग मैन वाले किरदार में नजर आएंगे और फिल्म में जमकर हिंसा और सेक्स सीन भी दिया गया है।

    मंगलवार को सेंसरबोर्ड के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। जिसके बाद बोर्ड के सदस्यों ने उन्हें 'U/A' सर्टिफिकेट तब देने की बात कही जब राघवन अपनी फिल्म से कुछ सीन को कट कर लेते। लेकिन, राघवन ने कहा कि वह 'ए' सर्टिफिकेट पाकर ही खुश हैं, क्योंकि फिल्म को कोई हिस्सा काटना उन्हें मंजूर नहीं।

    पढ़ें- क्रिकेट वर्ल्ड कप वर्सेज बॉलीवुड

    दरअसल, सेंसर बोर्ड का कहना था कि वरुण धवन और उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ यमी गौतम के बीच एक सेक्स सीन फिल्माया गया है, जो आपत्तिजनक है। लिहाजा, इसे कम कर दिया जाए। वहीं, फिल्म में प्रॉस्टिट्यूट का रोल अदा कर रहीं हुमा कुरैशी और वरुण के बीच भी स्मूच सीन है, जो सेंसर बोर्ड के गले नहीं उतरी।

    बहरहाल, यह तो हुई सेक्स की बात, दूसरी ओर सेंसर बोर्ड के सदस्य यह भी चाहते थे कि एक सीन जिसमें वरुण एक व्यक्ति की हथौड़े से मारकर हत्या कर देता है राघवन उसे भी डिलीट कर दें। जबकि राघवन का मानना है कि ये सभी सीन फिल्म की जान हैं, जिसे काटना उन्हें मंजूर नहीं था।

    English summary
    Sriram Raghavan has been adamant that he will not be editing any sex or violence scenes in ‘Badlapur’, instead preferring an A certificate.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X