For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरूण धवन ने किया बड़ा खुलासा, Prime Video की फ़िल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान हैं फाइनल

    |

    प्राइम वीडियो ने फैन्स और दर्शकों से किए अपने वादे को पूरा करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर जबरदस्त अपडेट के साथ, सुपर-फैन और #PrimeBae वरुण धवन ने खुलासा किया कि सारा अली खान अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल मूवी "ऐ वतन मेरे वतन" में बतौर लीड फाइनल हैं। फ़िल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी।

    वरुण ने अपने सिगनेचर स्टाइल में खुलासा किया कि सारा अली खान 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर सेट एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर, शेरदिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी। इससे पहले वरुण धवन और सारा अली खान फ़िल्म कुली नंबर वन में साथ दिखे थे।

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा, ऐ वतन मेरे वतन को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा लिखा गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा किया जा रहा है, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं और इसे कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अमेज़न ओरिजिनल मूवी रिलीज़ होने पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Varun Dhawan just revealed Sara Ali Khan as the lead of the upcoming Amazon Original Movie, ‘Ae Watan Mere Watan', which goes on floors this month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X