For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन को महिला फैन ने दी खुदकुशी की धमकी..दर्ज कराई शिकायत

    By Shweta
    |
    Varun Dhawan files Police complaint against Female fan threatens to commit suicide | FilmiBeat

    इसमें कोई शक नहीं है कि वरुण धवन आज की तारीख में यंग जेनरेशन के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। वरुण धवन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और खासकर उनकी महिला प्रशंसकों की संख्या बहुत ज्यादा है। स्टार्स को कई बार अपने क्रेजी फैन्स का सामना करना पड़ता है जो अपने चहेते स्टार्स के दिवाने होते हैं।

    ऐसा ही कुछ वरुण धवन के साथ हुआ है। उनकी एक फीमेल फैन बार बार उन्हें मैसेज और कॉल कर परेशान कर रही थी और उन्हें धमकी दे रही थी कि नहीं मिलने पर वो आत्महत्या कर लेगी।पहले वरुण धवन ने इसको इग्नोर किया लेकिन बाद में बार बार मैसेज और कॉल से परेशान होकर उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है।

    वरुण धवन ने आखिरकार पुलिस इस मामले की छानबीन और नंबर के बारे में पता करने में लग गई है। वरुण धवन की रांची की एक फैन भी पिछले दिनों घर छोड़कर वरुण धवन से मिलने के लिए भाग गई थी और बाद में महिला फैन के ट्वीट को रीट्वीट कर उन्होंने पुलिस से मदद मांगी थी।

    पुलिस ने मुंबई में उसे खोज निकाला और वरुण धवन ने उससे मुलाकात की तब जाकर वो कहीं रांची के लिए वापस रवाना हुई। कहना पड़ेगा कि वरुण धवन एक बाद एक जैसे सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं उसके बाद ये सब देखना लाजमी है क्योंकि हर स्टार के साथ कभी-कभी ना ऐसा वाक्या जरुर होता है।

    English summary
    Varun Dhawan Reacts To His Lady Stalker Threatening To Commit Suicide.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X